संजीवनी टुडे

लोकसभा चुनाव को लेकर अधिकारियों ने बनाई रणनीति

संजीवनी टुडे 07-04-2019 16:27:42


गोपेश्वर। लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न करवाने के लिए निर्वाचन आयोग के पर्यवेक्षक संजय जैन ने रविवार को पुलिस कर्मचारियों व अधिकारियों की बैठक लेते हुए उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए। चमोली जिला मुख्यालय गोपेश्वर में पुलिस कार्यालय में आयोजित बैठक में निर्वाचन आयोग के पर्यवेक्षक ने कहा कि मतदान के दौरान किसी भी प्रकार की सूचना तत्काल कंट्रोल रूम तक पहुंचाये, इससे त्वरित कार्रवाई हो सके। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए कि मतदान के लिए वे अपने-अपने क्षेत्रों में लगातार भ्रमण करते रहें और निगरानी रखें। किसी भी प्रकार के असामाजिक तत्वों पर तत्काल कार्रवाई अमल में लाई जाए। रेडियो निरीक्षक को निर्देश देते हुए कहा कि सभी थानों में संचार व्यवस्था दुरस्थ रखी जाए। जिन कर्मचारियों की तैनाती कंट्रोल रूम में की गई है वे विशेष सर्तकता वरते और सूचनाओं का आदान-प्रदान तत्काल करें। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस की ओर से चुनाव की सभी तैयारियां कर ली गई है। आठ अप्रैल को सभी पुलिस कर्मचारियों व अधिकारियों की ब्रीफिंग ली जाएगी। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक चमोली यशवंत सिंह चैहान महोदय, पुलिस उपाधीक्षक चमोली मिथिलेश कुमार, पुलिस उपाधीक्षक कर्णप्रयाग पीडी जोशी आदि मौजूद रहे। 

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended