संजीवनी टुडे

नरेन्द्र मोदी विश्व के सर्वमान्य नेता : रीता जोशी

संजीवनी टुडे 25-04-2019 22:13:58


प्रयागराज। इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रो. रीता बहुगुणा जोशी ने बृहस्पतिवार को स्व. हेमवती नन्दन बहुगुणा जोशी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा पिता स्व. हेमवती जोशी निर्विवाद नेता के रूप में स्थापित रहे। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विश्व में सर्वमान्य नेता है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

प्रो.जोशी ने कहा मैंने राजनीति अपने पिता जी से सीखी है कि जोकि एक निर्विवाद नेता के रूप में स्थापित रहे और लोगों के बीच आज भी उनके प्रति श्रद्वा के भाव है, जिसका परिणाम है कि आज भी लोग उनके नाम पर खिंचे चले आते हैं। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

उनके बताये मार्ग पर चल कर मैं राजनीति एवं समाज सेवा के क्षेत्र में ईमानदारी से कार्य करूंं यहीं उनके प्रति मेरी सच्ची श्रद्धांजलि होगी। पिता को श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद डॉ.रीता बहुगुणा जोशी बारा विधानसभा के सुरवल, कोहड़िया, मझियारी, लकोसा, कपड़ौरा, रूम, सीध टिकट (दक्षिणी), जूही चौराहा, देवरा, खोजवा वैद्य, झंझरा चौबे, बसहरा, करिया खूर्द, करिया कला, नौढ़िया उपरहार, कुबरी भड़िवार चौराहा, अमरपुर, पटहठ, घसीटेराम चौराहा, पगुवार चैराहा, जोरवट एवं कपारी क्षेत्रों में दौरा किया साथ ही श्रीपति सरजू प्रसाद जू0हा0स्कूल में प्रधानसंघ की बैठक में शामिल हुईं।

More From loksabhaelection

Loading...
Trending Now
Recommended