संजीवनी टुडे

पाक का भय दिखाकर वोट चाहते हैं मोदी : सुरजेवाला

संजीवनी टुडे 15-04-2019 20:26:30


जींद। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं को लोगों से किए वायदे पूरे न करने को लेकर आड़े हाथाें लिया। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले चुनाव में किए वायदे छोड़ इस बार पाक का भय दिखा कर वोट लेने का प्रयास कर रहे हैं। सुरजेवाला सोमवार को संसदीय चुनाव को लेकर नरवाना शहर की पंजाबी धर्मशाला में बुलाई कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में मौजूद थे। इस अवसर पर सिरसा संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी व प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. अशोक तंवर ने भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बात की। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि 20 अप्रैल को वे अपना नामांकन पत्र सिरसा में भरेंगे। उन्होंने लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। सभा के बाद दोनों नेताओं ने सुरजेवाला भवन के सामने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। सुरजेवाला ने कहा कि पिछले दो चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार नरवाना हलके से जीत नहीं पाया। इस बार के चुनाव में घर घर जा कर कांग्रेस का प्रचार करना है और यहां से कांग्रेस को विजयी बनाना है। सुरजेवाला ने कहा कि इस बार मोदी देश के लोगों को पाकिस्तान का भय दिखाकर वोट मांग रहे हैं। उन्होंने इससे पूर्व भी जब भी पाक ने भारत से युद्ध करने की कोशिश की उन्हें मुंह की खानी पड़ी। पाक से निपटने में देश की सेना सक्षम है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा ने पिछले चुनाव में किए वादे को इस बार स्वयं ही भुला दिया। हर खाते में 15 लाख रुपये देने का वायदा करके 22 करोड़ खाते खुलवा दिए। 50 फीसदी मुनाफा देने का लालच देकर किसानों को ठगा। उन्होंने कहा कि जीएसटी के कारण तीन लाख करोड़ रुपयों का बाजार खत्म हो गया। अशोक तंवर ने भाजपा उम्मीदवार सुनीता दुग्गल के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि उन्होंने 36 लाख रुपये के विकास कार्य करवाए हैं जबकि 36 लाख रुपये तो हम गली बनवाने के लिए दे देते थे। जब कांग्रेस की सरकार बनेगी सिरसा लोकसभा क्षेत्र में एक लाख करोड़ रुपये के विकास कार्य करवाए जाएंगे। सिरसा लोकसभा में नई रेलवे लाइन, अस्पताल, यूनिवर्सिटी आदि बनवाएंगे, हर खेत को पानी पहुंचाने के लिए नहरों का जाल बिछा देंगे।

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended