संजीवनी टुडे

मेरठ में पूर्व सांसद शाहिद और याकूब कुरैशी के समर्थक भिड़े, फायरिंग

संजीवनी टुडे 11-04-2019 10:32:55


मेरठ। मेरठ में बुधवार देररात अतिसंवेदनशील क्षेत्र में बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार याकूब कुरैशी और पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के समर्थक भिड़ गए। दोनों पक्ष के लोगों ने मारपीट करने के साथ फायरिंग भी की। पुलिस ने दोनों पक्षों को खदेड़ कर स्थिति को संभालने की कोशिश की।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

याकूब कुरैशी और पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बीच सियासी अदावत जगजाहिर है। दोनों के बीच कारोबार को लेकर भी झगड़ा है। बुधवार देररात बसपा उम्मीदवार याकूब कुरैशी का बेटा फिरोज उर्फ भूरा अपने समर्थकों के साथ पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के मोहल्ले गुदड़ी बाजार में चुनाव प्रचार करने गया था। 

वह पूर्व सांसद के घर पर भी चुनाव प्रचार के लिए चला गया। इस पर शाहिद अखलाक और उनके परिजनों ने आपत्ति की। देखते ही देखते दोनों पक्षों भिड़ गए। फिरोज को वहां से भागना पड़ा। इसी बीच कुछ लोगों ने फायरिंग की। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। लाठीचार्ज करके लोगों को भगाया। इस मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पूर्व सांसद शाहिद अखलाक का कहना है कि फिरोज ने अपने समर्थकों के साथ हंगामा किया। कुरैशी ने इस मामले को बिना वजह तूल देने का आरोप लगाया है।

More From loksabhaelection

Loading...
Trending Now
Recommended