संजीवनी टुडे

मोदी की जीत के लिए वाराणसी में लालच-धमकी का हो रहा इस्तेमाल: मायावती

संजीवनी टुडे 17-05-2019 14:24:28


लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जीत के लिए गलत तरीके अपनाने का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग पर निशाना साधा है। 

मायावती ने शुक्रवार को अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को वाराणसी में हर हाल में जितवाने की कोशिश में वहां के हर गली-कूचे व घर-घर में बाहरी लोगों के माध्यम से पहले लालच और फिर धमकी आदि दी जा रही है। 

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि इससे वाराणसी में मतदान स्वतंत्र व निष्पक्ष कैसे हो पाएगा? इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग पर सवालिया निशान खड़े करते हुए कहा कि आयोग की, बंगाल की तरह, वाराणसी पर नजर क्यों नहीं है?

इससे पहले मायावती ने गुरुवार को भी पश्चिम बंगाल के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का समर्थन करते हुए आयोग पर निशाना साधा था। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी व इनके चेले अमित शाह के नेतृत्व में उनकी पूरी पार्टी व सरकार ने एक सोची-समझी रणनीति के तहत ममता सरकार को काफी लम्बे समय से टारगेट किया हुआ है। अब इस लोकसभा चुनाव में भी इनको षड्यन्त्र के तहत् टारगेट किया जा रहा है ताकि जनता का ध्यान अपनी कमियों व विफलताओं से बांट सकें। 

मायावती ने प्रधानमंत्री की जनसभा के बाद बंगाल पर चुनाव प्रचार पर रोक लगाने के आयोग के फैसले पर भी सवाल उठाये। उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव आयोग ने केंद्र के दबाव में आकर पश्चिम बंगाल में एक दिन पहले प्रचार पर रोक लगाने का फैसला किया। वहां प्रधानमंत्री की रैलियां खत्म होने के बाद गुरुवार को रात दस बजे से यह रोक लगाई गई।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

मायावती ने कहा कि यदि प्रतिबंध लगाना था तो सुबह से ही लगाना चाहिए था। वर्तमान मुख्य चुनाव आयुक्त के रहते हुए लोकसभा चुनाव स्वतंत्र व निष्पक्ष नहीं हो पा रहा है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended