संजीवनी टुडे

मायावती ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, गठबंधन प्रत्याशियों को जिताने की अपील की

संजीवनी टुडे 08-04-2019 20:37:06


मेरठ। लोकसभा चुनाव प्रचार के प्रथम चरण का पहिया थमने में अब कुछ समय ही बाकी रह गया है। प्रचार के अंतिम दिनों में जहां सभी राजनीतिक दलों ने अपने अपने तरकश से दिग्गजों के तीर छोड़ कर अपनी ताकत का एहसास करा दिया है। बसपा प्रमुख मायावती ने सोमवार को मेरठ में मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा और गठबंधन प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

सोमवार को हापुड़ रोड पर हाजीपुर गांव में बसपा प्रमुख मायावती ने सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी याकूब कुरैशी के समर्थन में चुनावी सभा की। बसपा सुप्रीमो मायावती भी मेरठ पहुंची। केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार मायावती के निशाने पर रही। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूंजीपतियों और धन्ना सेठों का दोस्त बताते हुए देश के सरकारी धन को योजनाओं के प्रचार-प्रसार में बर्बाद करने का आरोप लगाया। इसी के साथ कहा कि भाजपा सरकार में किसान, मजदूर और व्यापारी हर तबके का देशवासी बर्बादी की कगार पर पहुंच चुका है। उन्होंने दावा किया कि यदि गठबंधन सरकार बनती है तो हर वर्ग के भले को ध्यान में रखकर योजनाएं चलाई जाएंगी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मायावती ने बागपत से गठबंधन प्रत्याशी जयंत चैधरी और मेरठ से प्रत्याशी हाजी याकूब के लिए वोट मांगते हुए जनता से उन्हें भारी मतों से विजई बनाने की अपील की। रैली के दौरान लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिला। हजारों की भीड़ में शामिल महिलाएं रैली के दौरान नाचती-गाती नजर आई। वहीं पूरा रैली स्थल बसपा के झंडों से पटा था।

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended