संजीवनी टुडे

मसूद अजहर भाजपा की ही देन: ज्योतिरादित्य सिंधिया

संजीवनी टुडे 04-05-2019 18:54:55


ललितपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार को कहा कि मसूद अजहर के अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित होने का श्रेय भाजपा ले रही है। जबकि मसूद अजहर भाजपा की ही देन है। जो भारत के लिए ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए सिरदर्द बना है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को सीमावर्ती मध्य प्रदेश के चन्देरी में चुनाव प्रचार कर सड़क मार्ग से ललितपुर आए। इसके बाद सागर जनपद में जनसभा के लिए रवाना होने से पहले उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि अजहर मसूद को फाइव स्टार गेस्ट के रूप में एस्कॉर्ट कर किस सरकार ने रिहा किया था यह सभी जानते हैं। 

भाजपा सरकार में तत्कालीन विदेश मंत्री के विमान में मसूद अजहर को बैठाकर गेस्ट की तरह अफगानिस्तान छोड़ा गया था। जिस व्यक्ति को उन्होंने रिहा किया, उसे अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित कराने के लिए भाजपा सरकार ही नहीं कई सरकारों ने लड़ाई लड़ी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने भी दस साल लड़ाई लड़ी। अगर इसको हम जीत कहें तो, यह भाजपा की जीत नहीं भारत की जीत है। भाजपा की आदत है देश के जीत का श्रेय खुद लेने की। इस सरकार के कथनी और करनी में अन्तर है। सिंधिया ने दावा किया कि इस चुनाव में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करेगी और भाजपा का सफाया होगा। 

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended