संजीवनी टुडे

जनता की आवाज बन चुके मोदी ही दोबारा बनेंगे प्रधानमंत्री : मनोज तिवारी

संजीवनी टुडे 24-04-2019 21:55:31


कानपुर। मोदी सरकार देश की पहली सरकार है, जिसने बिना जाति धर्म के योजनाओं को पारदर्शी ढंग से लागू किया। इसके पीछे पंडित दीनदयाल का अंत्योदय विचार था और मोदी सरकार ने इस विचार को विधिवत लागू किया, जिससे समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को योजनाओं का लाभ मिला। मोदी जनता की आवाज बन गये हैं और विपक्ष कितना भी कोशश कर ले दोबारा उन्हें प्रधानमंत्री बनने से नहीं रोक सकता। ये बातें बुधवार को कानपुर में भोजपुरी सिने स्टार व दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कही। 

जनपद की कानपुर नगर और अकबरपुर सीट के भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार के लिए बुधवार को मनोज तिवारी कानपुर पहुंचे। यहां पर पहले उन्होंने अकबरपुर सीट से सिटिंग सांसद देवेन्द्र सिंह भोले के लिये रोड शो किया। रोड शो गुरुदेव पैलेस से पनकी गंगागंज तक पहुंचा। इस दौरान कई जगहों पर मनोज तिवारी ने जनता को संबोधित भी किया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उत्तर प्रदेश में सपा बसपा और रालोद के गठबंधन पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि पिछली बार मायावती और चौधरी अजीत सिंह का खाता नहीं खुला और अब उनके साथ अखिलेश यादव भी आ गये हैं, जिससे उनका भी वही हाल होने जा रहा है। यह देश का पहला ऐसा चुनाव है, जहां किसी भी जगह विपक्ष को जनता मुंह नहीं लगा रही है, जिसके चलते विपक्ष के नेता परेशान हैं और तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

डॉ. जोशी से होनी चाहिये बड़ी जीत 
रोड शो के बाद मनोज तिवारी कानपुर नगर सीट के उम्मीदवार व प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी के पक्ष में किदवई नगर में जनसभा की। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि विपक्ष यह भ्रम फैला रहा है कि यहां कि निर्वतमान सांसद डॉ. मुरली मनोहर जोशी का टिकट काटा गया है, जबकि यह उनका खुद का फैसला था और उम्र के चलते उन्होंने चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। डॉ. जोशी जी का आशीर्वाद पूरी तरह से पचौरी जी को प्राप्त है और अबकी बार डॉ. जोशी से बड़ी जीत होनी चाहिये। तिवारी ने कहा कि कानपुर से आप पचौरी को संसद भेजेंगे तो कानपुर का विकास और तेज गति से बढ़ेगा। 

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended