संजीवनी टुडे

भाजपा की जीत पर ममता ने लिखी कविता

संजीवनी टुडे 25-05-2019 01:45:00


कोलकाता। पश्चिम बंगाल में 42 में से 18 लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत और देशभर में 350 से अधिक सीटें जीतने को लेकर ममता बनर्जी मीडिया के सामने तो नहीं आ रही हैं। फिर भी कविता के जरिए एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधने की कोशिश की है। उन्होंने अपनी कविता में जनादेश को खारिज किया है और कहा है - "मैं नहीं मानती"। शुक्रवार शाम मुख्यमंत्री ने हिंदी, बांग्ला और अंग्रेजी में अपनी एक कविता ट्विटर पर साझा की। इसका शीर्षक है- "मैं नहीं मानती"। उन्होंने लिखा कि मुझे सांप्रदायिकता के रंग में विश्वास नहीं, सभी धर्म में उग्रता और नम्रता है लेकिन मैं सहिष्णुता की नम्र सेविका हूं। बंगाल में जिसका उत्थान हुआ है, मैं यह विश्वास नहीं करती। मुझे मानवता में भरोसा है जो लोग धर्म बेचते हैं, रुपये का सहारा लेते हैं, उनका उत्थान हुआ है।

उन्होंने कहा है कि भाजपा के पास कोई काम नहीं है जबकि मैं सतत कार्य में मग्न हूं। उन्होंने लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि जो असहिष्णु हैं, उनके खिलाफ एकजुट होना होगा। उन्होंने वसुधैव कुटुंबकम का जिक्र करते हुए कहा कि एकमात्र अपना देश ऐसा है जहां सबका सम्मान होता है और इसे बचाकर रखने के लिए हमें एकजुट होना होगा।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

उल्लेखनीय है कि इसी तरह से मतगणना से पूर्व भी ममता बनर्जी ने कविता लिखकर भाजपा को घेरा था। मतगणना बाद अब वह मीडिया से बात करने वाली थी लेकिन नहीं की और विगत दो दिनों से घर से बाहर नहीं निकली थीं। अब उन्होंने अपनी कविता सोशल साइट पर साझा की है जिसमें सांकेतिक भाषा में जनादेश को खारिज करने की कोशिश की है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From loksabhaelection

Trending Now