संजीवनी टुडे

कठुआ-उधमपुर-डोडा सीट के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने जराई और जंगलोट में की बैठक

संजीवनी टुडे 14-04-2019 02:45:00


कठुआ। लोकसभा चुनाव 2019 के कठुआ-उधमपुर-डोडा सीट के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह का जिला कठुआ के गांव जराई और जंगलोट पहुंचने पर लोगों ने हार पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया। लोगों ने उनकी जीत को सुनिश्चित बताते हुए उन्हें जीतने पर साल के अंदर क्षेत्र का दौरा लगाने के लिए आग्रह किया। लोगों ने कहा कि जराई का क्षेत्र अपना एक ऐतिहासिक महत्व रखता है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

स्थानीय लोगों ने कहा कि उनका क्षेत्र विकास से कोसों दूर है फिर भी लोग मोदी के नाम पर भाजपा का समर्थन करते हैं परंतु जीतने के बाद कोई भी उम्मीदवार न ही क्षेत्र का दौरा करता है और न ही इसके विकास के लिए कोई कार्य किया जाता है। इस पर डॉ. जितेंद्र सिंह ने लोगों को आश्वासन दिया कि वे क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता के तौर पर लेकर आवश्य ही यहा का दौरा करेंगे। उन्होंने यहा पर किडीयंा गंडियाल पुल बनने पर लोगों को मुबारकबाद दी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसके बाद उन्होंने जंगलोट गांव में बैठक की और लोगों से भाजपा के हक में वोट डालने की अपील की। इसी बीच लोगों को प्रधानमंत्री की रैली की शोभा बढ़ाने के लिए भी न्यौता दिया गया। इस मौके पर पूर्व विधायक कठुआ राजीव जसरोटिया, कठुआ नगर परिषद अध्यक्ष नरेश शर्मा , भाजपा जिला प्रधान प्रेम नाथ डोगरा, गोपाल महाजन सहित काफी संख्या में लोगों उपस्थित रहे।

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended