संजीवनी टुडे

जीजा-साला इकट्ठे हरियाणा में आए, पता चल जाएगा चोर कौन है: अनिल विज

संजीवनी टुडे 05-05-2019 18:03:59


चंडीगढ़। हरियाणा प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा पर ट्वीट कर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि अच्छा होता अगर जीजा साला इकट्ठे हरियाणा में आते। हरियाणा के लोगों ने वाड्रा से हरियाणा की जमीनों को लेकर कई सवाल पूछने हैं और इसी बहाने साले को पता चल जाता कि आखिर चोर कौन है?

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

रविवार को सोशल मीडिया पर मंत्री अनिल विज ने हरियाणा में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के दौरों को लेकर उन्हें आड़े हाथों लिया। विज ने कांग्रेस पर जम कर हल्ला बोला और कहा कि कांग्रेस को तो मोदी, मोदी, मोदी, मोदी, मोदी और सिर्फ मोदी से डर लगता है।

हरियाणा के लोकसभा चुनावों में राहुल गांधी प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा के अलग-अलग दौरों पर विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि साला-जीजा अगर इकट्ठा आए तो अच्छी बात है, क्योंकि वाड्रा से हरियाणा के लोगों ने बहुत कुछ पूछना है क्योंकि इन्होंने हरियाणा की जमीनों के साथ खिलवाड़ करके करोड़ो रूपये कमाए हैं।

कांग्रेस नेताओं द्वारा भाजपा प्रत्याशियों के मोदी के नाम पर वोट मांगने और खुद कोई काम ना करने के आरोपों पर भी विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मोदी उनके नेता हैं, हम उनकी बात कर रहे हैं। प्रदेश में खट्टर हमारे नेता हैं, हम उनकी भी बात कर रहे हैं लेकिन कांग्रेस को तो मोदी के अलावा कुछ दिखाई नहीं दे रहा है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल द्वारा कांग्रेस राज में 6 बार सर्जिकल स्ट्राइक के बयान पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस झूठ की फैक्ट्री है अगर सर्जिकल स्ट्राइक हुआ होता तो जग जाहिर होता। विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि हो सकता है कांग्रेस ने सपनों में सर्जिकल स्ट्राइक की हो। कांग्रेस के समय में आतंकवाद का लंबा दौर चला है, लेकिन नरेंद्र मोदी के अलावा कभी किसी ने उनके खिलाफ कार्यवाही नहीं की।

दिल्ली में केजरीवाल को थप्पड़ मारे जाने पर भी अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए इस घटनाक्रम की निंदा की और कहा कि विरोध करने का यह तरीका कतई ठीक नहीं है। अगर किसी को कोई विरोध है तो उसके लिए और बहुत तरीके हैं लेकिन थप्पड़ मारने जैसा तरीका ठीक नहीं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और सिरसा से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अशोक तंवर द्वारा मोदी लहर को बीमारी बताने पर विज ने तंवर पर पलटवार करते हुए कहा कि बीमार आदमी को हर चीज बीमारी लगती है। तंवर खुद बीमार आदमी हैं, कांग्रेसी उनका साथ नहीं दे रहे हैं । उन्होंने कहा कि मोदी की लहर जो सबको उड़ा कर ले जा रही है, जिससे किसी के भी पैर जमीन पर टिक नही रहे हैं, इसलिए विरोधियों को वो अच्छे नहीं लगेंगे।

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended