संजीवनी टुडे

इनेलो ने छह प्रत्याशियों की लिस्ट की जारी

संजीवनी टुडे 17-04-2019 14:37:08


चंडीगढ़। इनेलो ने बुधवार को छह लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की। हरियाणा की बाकि चार अन्य लोकसभा सीट पर प्रत्याशियों की घोषणा पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला से दोबारा सलाह करके की जायेगी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

चडीगढ़ में पत्रकारों से बात करते हुए इनेलो के वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला ने हरियाणा की छह लोकसभा सीटों सिरसा, हिसार, करनाल, अम्बाला, सोनीपत, अम्बाला और फरीदाबाद के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की। सिरसा से चरणजीत सिंह रोढ़ी को टिकट दिया गया है। 

चरणजीत सिंह रोढ़ी पर इनेलो ने 2014 में भी विश्वास जताया था, रोढ़ी ने सिरसा सीट इनेलो के खाते में डाल दी थी। यहां खास बात यह है कि सिरसा इनेलो सुप्रीमो का गृह जनपद व सबसे मजबूत गढ़ है। वहीं इनेलो ने हिसार लोकसभा सीट पर सुरेश कोथ को उतारा है। 

इनेलो ने 2014 में हिसार सीट से पार्टी सुप्रीमो ओपी चौटाला के बड़े बेटे डॉ अजय चौटाला के पुत्र दुष्यंत चौटाला को उतारा था। दुष्यंत बहुत की काटे की लड़ाई में यह सीट जीतने में कामयाब रहेे थे। लेकिन इनेलो में दुष्यंत चौटाला व अभय चौटाला के बीच वर्चस्व की जंग शुरू हो गयी। जिसके बाद इनेलो से दुष्यंत चौटाला को निष्कासित कर दिया गया था। 

दुष्यंत ने अपने पिता अजय चौटाला के साथ मिलकर जजपा का गठन किया है। इसके साथ ही इनेलो ने करनाल से धर्मबीर पाढा, अम्बाला से रामपाल वाल्मीकि, सोनीपत से सुरेंद्र छिकारा और फरीदाबाद से महेंद्र सिंह चौहान को लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अभय सिंह चौटाला ने बताया कि हरियाणा की चार अन्य सीटों रोहतक, गुरूग्राम, कुरूक्षेत्र और भिवानी-महेन्द्रगढ़ के प्रत्याशियों की घोषणा पार्टी सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला से दोबारा परामर्श करके की जायेगी। पत्रकारवार्ता में प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा, पार्टी प्रवक्ता प्रवीण अत्रे आदि उपस्थित थे।

More From loksabhaelection

Trending Now