संजीवनी टुडे

महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना 33, कांग्रेस-राकांपा14, अन्य 1 पर आगे

संजीवनी टुडे 23-05-2019 10:00:04


मुंबई। महाराष्ट्र में लोकसभा की 48 सीटों पर पहले राउंड की मतगणना में भाजपा-शिवसेना 33 सीटों पर बढ़त बनाकर सबसे आगे है। कांग्रेस- राकांपा 14 सीटों और वंचित बहुजन आघाड़ी औरंगाबाद में आगे चल रही है। 

पहले राउंड में नागपुर में भाजपा नेता नितिन गडकरी आगे चल रहे हैं।  शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले भाजपा उम्मीदवार कांचन राहुल कुल से दो हजार मतों से पीछे हैं। मावल में शरद पवार के पोते पार्थ पवार शिवसेना के श्रीरंग वारणे से पीछे हैं। 

नांदेड़ में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक  चव्हाण भाजपा के प्रताप चिखलीकर से पीछे चल रहे हैं। अहमदनगर से भाजपा के सुजय विखे पाटील अपने प्रतिद्वंद्वी राकांपा उम्मीदवार से  12 हजार से अधिक मतों से आगे हैं। पुणे में भाजपा के गिरीश बापट, रावेर में भाजपा की रक्षा खडसे, गढ़चिरोली में भाजपा के अशोक नेते और धुले में सुभाष भामरे आगे चल रहे हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

मुंबई में भाजपा -शिवसेना के गोपाल शेट्टी, गजानन किर्तीकर, अरविंद सावंत , पूनम महाजन, राहुल शेवाले और मनोज कोटक आगे चल रहे हैं। ठाणे में राजन विचारे, कल्याण में श्रीकांत शिंदे, भिवंडी में कपिल पाटील, पालघर में राजेंद्र गावित आगे चल रहे हैं। औरंगाबाद में वंचित बहुजन आघाडी के इम्तियाज जलील आगे  हैं। यहां शिवसेना के चंद्रकांत खैरे तीसरे स्थान पर हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended