संजीवनी टुडे

जो पिता-चाचा का न हुआ, वह फर्जी बुआ का कैसे होगा: केशव मौर्या

संजीवनी टुडे 18-04-2019 02:45:00


उरई। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने विपक्षी नेताओं पर आज जमकर तीर चलाये। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए उन्होंने कहा कि जो अपने पिता और सगे चाचा का न हुआ वो फर्जी बुआ का क्या होगा। केशव प्रसाद मौर्या ने बुधवार को कोंच के एसआरपी इंटर कालेज में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। वे हैलीकाप्टर से दोपहर कोंच पहुंचे। उन्होंने मायावती को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि उन्हें न तो देश से मतलब है और न गरीबों और महिलाओं से, मतलब है तो बस कागज के टुकड़ों से। रही बात कांग्रेस की तो उसके तो पैर चुनाव के पहले ही उखड़ गये हैं। तभी पार्टी के मुखिया को केरल के लिए भागना पड़ा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार रूपी राक्षस का नाश करना है तो तपस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा सत्ता की कमान सौंपनी होगी। जो काम 55 साल में नहीं हुए वो मोदी जी ने पांच साल के कर दिखाये। माताएं-बहने धुंए से पीड़ित होकर अपनी आंखों की रोशिनी गवां बैठती थी, उनको उज्जवला योजना के तहत 13 करोड़ गैस कनेक्शन दिये गये। गावों में गंदगी के कारण चलना दूभर हो जाता था।

घर-घर शौचालय का निर्माण कराया गया। जिनके पास रहने को घर नही थे उन्हें आवास दिये। जो सरकारें कहतीं थीं कि हम केंद्र से 100 रुपये भेजते हैं और मिलने वालों को 15 रुपये मिलते हैं उनका रोना बंद करके मोदी जी ने 100 मे से 100 रुपये दिलाने का काम किया। जनधन योजना के तहत बैंक में गरीबों के खाते खुलवाये जिससे जितना पैसा आये उतना लाभार्थी को पूरा मिल सके।

ु

उन्होंने कहा कि आगामी पांच वर्ष में वही होगा जो आप चाह रहे हैं। 2014 में मोदी अपने लिए वोट मांग रहे थे आज आप लोग मोदी के लिए वोट मांग रहे हैं। पहले कहते थे हर-हर मोदी, घर-घर मोदी। अब कहा जा रहा है कि हर-हर मोदी, मन-मन मोदी यानि मोदी हर मन में समाये हुए हैं।कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा के जिलाध्यक्ष नागेंद्र गुप्ता ने की जबकि संचालन लोकसभा क्षेत्र संयोजक राजेश सेंगर ने किया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष सुमन देवी, उनके पति देवेंद्र निरंजन, माधौगढ़ की ब्लाक प्रमुख सोनिया राठौर, उनके पति अरविंद राठौर, जिला पंचायत सदस्य मोहन लाल खटीक, पूर्व नगर पालिकाध्यक्ष शकुंतला तरसौलिया के पति केसरीमल तरसौलिया को पार्टी के सदस्यता दिलाई गयी। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री हरीओम उपाध्याय, पूर्व विधायक संतराम सिंह सेंगर, बृजभूषण सिंह मुन्नू, जगदीश तिवारी, लोकसभा प्रभारी रमाकांत त्रिपाठी, भाजपा जिला युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रामअनुग्रह राजावत के अलावा प्रत्याशी और विधायकगण भी उपस्थित थे।

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended