संजीवनी टुडे

गाजियाबाद: भाजपा उम्मीदवार वीके सिंह चार लाख से ज्यादा मतों से विजयी, औपचारिक घोषणा होना बाकी

संजीवनी टुडे 23-05-2019 19:21:42


गाजियाबाद। गाजियाबाद लोकसभा सीट पर एक बार फिर विदेश राज्य मंत्री व भाजपा उम्मीदवार जनरल वीके सिंह ने जीत हासिल की है। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी सपा-बसपा-आरएलडी गठबंधन के उम्मीदवार सुरेश बंसल से 33वें राउंड की गिनती पूरी होने तक चार लाख से ज्यादा वोटों से अजय बढ़त बनाई। मतगणना के सभी राउंड पूरे हो चुके हैं लेकिन अभी चुनाव आयोग के निर्देशों के अनुसार उनका मिलान किया जा रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा तीसरे स्थान पर हैं। 

गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र में कुल 17 लाख 42 हजार 239 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। आज सुबह आठ बजे गोविंदपुरम स्थित अनाज मंडी परिसर में मतगणना शुरू हुई। शुरुआती दौर से भाजपा प्रत्याशी वीके सिंह ने बढ़त बनाई और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। गठबंधन के उम्मीदवार सुरेश लगातार दूसरे नंबर पर चलते रहे जबकि कांग्रेस की डॉली शर्मा फाइट में नजर नहीं आईं। नगर निगम मेयर के चुनाव में वह दूसरे नंबर पर रही थीं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

लोकसभा सीट पर कुल 12 उम्मीदवार मैदान में थे। जीत पक्की होते ही भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल बन गया और उन्होंने पंडाल में ही वीके सिंह को बधाई दी। उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री अतुल गर्ग, वरिष्ठ भाजपा पार्षद राजेंद्र त्यागी ने उन्हें मिठाई खिलाई। जीत से उत्साहित जनरल वीके सिंह ने विक्ट्री का चिन्ह बनाकर इस जोश को और बढ़ा दिया।  

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended