संजीवनी टुडे

पहले मामा को रवाना किया, अब चौकीदार की बारी: कमलनाथ

संजीवनी टुडे 26-04-2019 20:10:00


बैतूल। लोकसभा चुनाव 2019 के बैतूल उम्‍मीदवार रामू टेकाम के लिए आमसभा को सम्बोधित करने करने पहुंचे मध्‍यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को एक आमसभा में कहा कि जैसे आप लोगों ने मामा को रवाना कर दिया वैसे ही चौकीदार को भी रवाना करना है। मोदी सरकार ने और शिवराज सरकार ने बैतूल के आदिवासियों और युवाओं को ठगने का काम किया है। कमलनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज ने नर्मदा किनारे वृक्षारोपण के नाम पर 600 करोड़ रुपये का घोटाला किया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कमलनाथ ने कहा कि अब समय है ब्याज कमाने का जैसी फसल वैसा ब्याज इसलिए आप सब सहयोग करे आप लोगों का मुझ पर उतना ही अधिकार होगा, जितना छिन्दवाड़ा के लोगों का है। हमने जो वचन दिए थे उन्हें पूरा किया है। अभी तक 21 लाख किसानों का कर्ज माफ कर दिया है। उन्‍होंने कहा कि आचार संहिता खत्म होने के बाद बाकी बचे किसानों का भी कर्ज माफ कर दिया जाएगा। 15 साल शिवराज सिंह ने और मोदी जी ने पांच साल झूठ बोला है। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

किसानों को कर्ज के बोझ तले दबा दिया है और हमारी सरकार ने बिजली बिल आधा किया है। पेंसन डबल किया है गरीब बेटी की शादी में 51 हजार रुपये दे रहे है। भाजपा की सरकार हमेशा से झूठ बोलती आई है। ये लोग और 15 दिन झूट बोल ले फिर तो इनकी रवानगी है। बैतूल के लोकसभा उम्‍मीदवार रामू टेकाम मेरे चहेते हैं, उनको मैंने चुना है आप उन्हें जिताये ये आपकी आवाज संसद में ले जाएंगे। 

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended