संजीवनी टुडे

आचार संहिता उल्लंघन मामले में फंसे श्रीप्रकाश जायसवाल, मुकदमा दर्ज

संजीवनी टुडे 24-04-2019 15:47:33


कानपुर। जनपद की नगर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार श्रीप्रकाश जायसवाल के खिलाफ बुधवार को आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ है। उन्हें बीते दिनों प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो के दौरान मानक से अधिक झंडे व बैनर लगाने का दोषी पाया गया है। मामले में उनके खिलाफ कलक्टरगंज थाना में यह मुकदमा दर्ज हुआ है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीते दिनों पार्टी उम्मीदवार श्रीप्रकाश जायसवाल के समर्थन में चकेरी के अहिरवां एयरपोर्ट से लेकर बड़ा चौराहे तक रोड शो किया। इस दौरान बिरहाना रोड पर मानक से अधिक झंडे व बैनरों का इस्तेमाल किया गया। चुनाव आयोग की टीम ने इसे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन माना। इसके तहत उम्मीदवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है। 

उधर इस मुकदमे को लेकर कांग्रेस पार्टी के महानगर अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री का कहना है कि यह मुकदमा चुनाव में हमारे उम्मीदवार की जनता में बढ़ रही लोकप्रियता को देखकर कराया गया है। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

उन्होंने बिना किसी पार्टी के उम्मीदवार का नाम लिये कहा कि इसके जरिये विपक्षी उम्मीदवार अपनी जीत का रास्ता तलाश रहे हैं। जिसे कानपुर की जनता अब स्वीकार करने वाली नहीं है। 

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended