संजीवनी टुडे

डीएम ने ऑब्जर्वर के साथ किया मतगणना स्थल का निरीक्षण

संजीवनी टुडे 21-05-2019 21:00:51


चाईबासा। सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र की मतगणना 23 मई को प्रातः 8:00 बजे से महिला कॉलेज चाईबासा में होगी। इस संबंध में  उपायुक्त अरवा राजकमल ने मतगणना के कार्यों की समीक्षा की और संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। डीएम ने ऑब्जर्वर के साथ मतगणना स्थल का निरीक्षण किया।

मंगलवार को उपायुक्त अरवा राजकमल ने सिंहभूम लोकसभा की मतगणना लिए सरायकेला, चाईबासा, मझगांव, जगन्नाथपुर, मनोहरपुर और चक्रधरपुर के कक्षों का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि मतगणना हॉल में किसी भी प्रकार की इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस या मोबाइल फोन ले जाना सख्त रूप से वर्जित किया गया है। उन्होंने सभी उम्मीदवारों को 7 बजे तक पहुँचने के निर्देश दिए हैं ताकि 8 बजे तक मतगणना प्रारंभ की जा सके। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्होंने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार सबसे पहले पोस्टल बैलट की गणना की जाएगी और उसके बाद 8:30 बजे से उस हॉल में ईवीएम की मतगणना प्रारंभ की जाएगी। उपायुक्त ने बताया कि मतगणना की जानकारी सुुविधा पोर्टल तथा मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से सबसे पहले की जा सकती है। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक चंदन झा सामान्य पर्यवेक्षक नित्यानंद मंडल, उप निर्वाचन पदाधिकारी अजय तिर्की सदर एसडीपीओ अमर कुमार पांडे मुख्य रूप से शामिल थे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended