संजीवनी टुडे

मतगणना स्थल छावनी में तब्दील, शहर में अर्द्धसैनिक बल तैनात

संजीवनी टुडे 23-05-2019 08:42:49


मेरठ। गुरुवार सुबह होने वाली मतगणना के लिए परतापुर स्थित कताई मिल को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। जबकि शहर में संवेदनशील स्थानों पर अर्द्धसैनिक बल तैनात किए गए हैं। मतगणना स्थल पर पूरी जांच करने के बाद ही मतगणना कार्मिक और मीडियाकर्मियों को प्रवेश दिया गया।

लोकसभा चुनावों की मतगणना को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम किया है। मतगणना केंद्र पर थ्री लेयर सिक्योरिटी व्यवस्था की गई है। मतगणना केंद्र की ओर जाने वाले रास्ते पर 200 मीटर की दूरी पर बैरियर लगे हुए हैं। शहर में 41 संवेदनशील स्थानों पर अर्द्धसैनिक बल तैनात किए गए हैं। 

एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि मतगणना के लिए लगभग सात हजार पुलिसकर्मियों को लगाया गया है। काउंटर और मुख्य द्वार पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए यातायात पुलिसकर्मी भी लगाए गए हैं। त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था में पहली लेयर में अर्द्धसैनिक बल, दूसरी लेयर में पीएसी और तीसरी लेयर में सिविल पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

इसके साथ ही डॉग स्क्वॉयड और घुड़सवार पुलिस भी तैनात है। परतापुर से गगोल की ओर जाने वाले मार्ग को शाम तक बंद कर दिया गया है। बिना पास के किसी भी मतगणना कार्मिक और मीडियाकर्मियों को मतगणना केंद्र में प्रवेश नहीं दिया गया। किसी भी मतगणना कार्मिक को मोबाइल फोन साथ ले जाने की इजाजत नहीं दी गई है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended