संजीवनी टुडे

फर्रुखाबाद में 15 मिनट विलम्ब से शुरु हुई मतगणना, उम्मीदवारों ने डाला डेरा

संजीवनी टुडे 23-05-2019 09:09:41


फर्रुखाबाद। फर्रुखाबाद लोकसभा सीट के लिए हुए मतदान की गणना 15 मिनट विलम्ब से 8.15 बजे शुरु हो गई है। सभी दलों के उम्मीदवारों ने अपने अपने एजेंटों के साथ डेरा डाल दिया है। परिणाम आने से पहले सभी उम्मीदवार व उनके एजेंट यह जानने को बेताब हैं।

 मतगणना स्थल पर जहां कांग्रेस उम्मीदवार सलमान खुर्शीद अपने एजेंटों के साथ डटे हुए हैं, वही भाजपा उम्मीदवार ने गुणगांव देवी मंदिर पर माथा टेकने के बाद मतगणना स्थल पर डेरा डाल दिया है। महागठबंधन के उम्मीदवार मनोज अग्रवाल भी अपने एजेंटों के साथ गणना स्थल पहुंच गए है। रुझान जानने के लिए पान की दुकानों तथा अन्य स्थानों पर आम मतदाता टीवी पर नजर लगाए हुए हैं। प्रत्येक उम्मीदवार के समर्थक सड़कों पर डेरा डाले हुए हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी मोनिका रानी व पुलिस कप्तान अनिल मिश्रा पल पल का जायजा ले रहे हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 जिलाधिकारी मोनिका रानी ने बताया कि इस बार पर्चियों और पीठासीन अधिकारी के रिकार्ड तथा ईवीएम में पड़े वोट तीनों का मिलान करके गणना की जा रही है। इस वजह से गणना में समय लग सकता है। यह भारत निर्वाचन आयोग के आदेश पर निष्पक्षता और पारदर्शिता बनाये रखने के लिए हो रहा है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended