संजीवनी टुडे

कांग्रेस की कारयता पूर्ण नीतियों के चलते हुए बड़े आतंकी हमले : अमित शाह

संजीवनी टुडे 05-05-2019 20:18:54


पानीपत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेसी सरकारों की कायरता पूर्ण नीतियों के कारण भारत पर बड़े आतंकी होते थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसी भी सूरत में देश की एकता व अखंडता के साथ समझौता नहीं किया। आतंकी हमलों का न केवल मुंहतोड़ जवाब दिया बल्कि आतंकी सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित कराकर आतंकवाद के खात्मे की ओर कदम भी बढ़ाया। 

शाह शाही अंदाज में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बोले कि एयर सर्जिकल स्ट्राइक से पूरे देश में खुशी का माहौल था, लेकिन पाक और राहुल बाबा एंड कंपनी के चेहरों पर मायूसी थी। वे राहुल बाबा से पूछना चाहते हैं क्या मरने वाले उसके चाचा-ताऊ व मामा लगते थे। हद तो तब हो गई जब राहुल के गुरु सैम पित्रोदा ने यह कहा कि हमला करने की बजाय बातचीत करनी चाहिए थे। यदि कोई देश की तरफ आंख उठाकर देखेगा तो उसे ऐसा ही करारा जवाब दिया जाएगा। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

शाह रविवार को करनाल संसदीय क्षेत्र के पानीपत में भाजपा उम्मीदवार संजय भाटिया के समर्थन में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने भाजपा उम्मीदवार संजय भाटिया के समर्थन में प्रचार करने के साथ वोट देने व विजयी बनाने की अपील की।

शाह ने आरोप लगाया कि आतंकियों के मारे जाने से जितना दुखी पाक था, उतने ही दुखी कांग्रेसी भी थे। उन्होंने आतंकी घटनाओं की निंदा न करने की और देश की सुरक्षा का समर्थन करने की बजाय सरकार से एयर सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे। इससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस देश हित में नहीं केवल अपने स्वार्थ की राजनीति कर रही है। 

शाह ने पानीपत की ऐतिहासिक धरती पर खड़े होकर यह ऐलान किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बनने पर भारत से घुसपैठियों को बाहर निकाला जाएगा। देश से आतंकी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा।

कांग्रेस कश्मीर पर कर रही वोट की राजनीति
कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आरोप लगाया कि भाजपा कश्मीर से धारा-370 हटाना चाहती है, लेकिन कांग्रेस कश्मीर पर वोट की राजनीति कर रही है। कांग्रेस धारा न हटाने का समर्थन कर रही है, इससे साफ है कि कांग्रेस देश की एकता व अखंडता की सुरक्षा की हितैषी नहीं बल्कि अपने स्वार्थों की पूर्ति के लिए राजनीति कर रही है। उन्होंने राहुल को चेताया कि यदि कभी भी कश्मीर में दो निशाना व दो प्रधान को स्वीकारा गया तो भाजपा का हर कार्यकर्ता अपनी कुर्बानी देने से भी पीछे नहीं हटेगा। कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुला देश में दो प्रधान की बात कर रहे हैं, परंतु राहुल बाबा इस पर चुप्पी साधे हुए हैं। वे पिछले 23 दिन से राहुल बाबा से जवाब मांग रहे हैं कि क्या वे अब्दुला के समर्थन में हैं, मगर कोई जवाब नहीं आ रहा है।

मनो सरकार की थपथपाई पीठ
अमित शाह ने मनोहर लाल सरकार के कामकाज की सराहना करते हुए कहा कि हरियाणा में बिना खर्ची और पर्ची के 62000 युवाओं को नौकरी दी गई है। ऐसा भाजपा की ईमानदार सरकार में ही संभव हुआ है। आज हरियाणा तेजी से विकास के पथ पर बढ़ रहा है।

शाह ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार जाने के बाद युवा वर्ग में निराशा का भाव था, जनता हताश थी, महिलाएं परेशान थी । उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वंशवाद क्षेत्रवाद परिवारवाद और समाजवादी विरोधी हर बात को किनारे कर हरियाणा में सबका साथ सबका विकास का नारा लगाकर हरियाणा का समान रूप से विकास करवाया।

कांग्रेस व इनेलो पर कसा तंज
शाह ने कांग्रेस और इनेलो के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि कांग्रेसी शासन में आती है जनता को भ्रष्टाचार की सौगात देकर जाती है, जब इनेलो की सरकार आती है तो चौटाला परिवार लोगों को पीटने और लूटने का काम करता है। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तारीफ करते हुए कहा कि मनोहर लाल भाजपा में साधारण कार्यकर्ता थे, अपनी योग्यता के बल पर संगठन मंत्री बने और फिर मुख्यमंत्री बने। आज मनोहर लाल और उनकी सरकार के कठोर परिश्रम का ही नतीजा है कि हरियाणा तेजी से तरक्की कर रहा है।

पूर्व सरकारों की व्यवस्था बदलने में लगा समय
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आरोप लगाया कि पूर्व की सरकारों की गली सड़ी व्यवस्था को बदलने में काफी समय लग गया। भाजपा सरकार ने प्रदेश में खर्ची और पर्ची की प्रथा को खत्म करते हैं भ्रष्टाचार पर खड़ा कुठाराघात किया है। उन्होंने साफ कर दिया कि हरियाणा की धरती पर भ्रष्टाचार खर्ची और पर्ची के लिए कोई जगह नहीं है। हरियाणा में भाजपा सरकार ने 7000 से अधिक युवाओं युवाओं को उनकी योग्यता के अनुसार रोजगार प्रदान किया है और यह क्रम आगे भी जारी रहेगा।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि उन्होंने बेरोजगार युवाओं को 100 घंटे का काम दिया। उन्होंने दावा किया कि भाजपा सरकार ने हरियाणा की जनता से के अंदर से निराशा का भाव खत्म कर शिक्षा को बढ़ावा दिया वर्तमान में हरियाणा के राज्य के स्कूलों में बच्चों को गुणवत्ता वाली शिक्षा दी जा रही है। हरियाणा में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के नारे को धरातल पर बुलंद किया गया है अब 1000 के मुकाबले हरियाणा में 922 बेटियां हैं।

भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी जनतांत्रिक पार्टी
करनाल लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार संजय भाटिया ने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पर जनतांत्रिक पार्टी है। भाजपा में यह संभव है कि चाय बेचने वाला देश का प्रधानमंत्री बन जाए, जबकि एक परिवार की पार्टी यानि कांगेस में यह संभव नहीं है। उन्होंने जनता से भाजपा को वोट देने के साथ मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की अपील करते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान की करने का आग्रह किया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन


ये रहे मौजूद
इस अवसर पर परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार, खाद्य आपूर्ति मंत्री कर्ण देव कंबोज, घरौंडा से विधायक हरविंदर कल्याण, नीलोखेड़ी से विधायक भगवान दास कबीरपंथी, पानीपत से विधायक महिपाल ढांडा, असंध विधायक बख्शीश सिंह, पानीपत सिटी से विधायक रोहिता रेवड़ी, प्रदेश महामंत्री वेदपाल, विधायक रविंदर मछरौली, पानीपत नगर परिषद अध्यक्ष आशु शेरा, पानीपत मेयर अवनीत कौर, करनाल नगर निगम मेयर रेणू बाला गुप्ता,पूर्व मेयर सरदार भूपेंदर सिंह, शुगरफेड के पूर्व चेयरमैन चंद्रप्रकाश कथूरिया, पूर्व मंत्री शशि पाल मेहता, भाजपा के करनाल जिला अध्यक्ष जगमोहन आनंद, पानीपत के जिला अध्यक्ष प्रमोद विज, पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र अहलावत, भाजपा नेता तरुण गांधी जगदेव पाड़ा, गजेंद्र सलूजा व लोकेश नारायण प्रमुख रूप से मौजूद थे।

 

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended