संजीवनी टुडे

मंडी से कांग्रेस उम्मीदवार आश्रय शर्मा ने परिवार सहित डाला वोट, भाजपा उम्मीदवार रामस्वरूप शर्मा ने भी किया मतदान

संजीवनी टुडे 19-05-2019 11:59:26


शिमला। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में हिमाचल प्रदेश की सभी चार लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। पहले दो घंटे में 14 फीसदी के करीब मतदान हुआ है। राज्य की सबसे हाॅट सीट मंडी से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार आश्रय शर्मा ने लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सा लेते हुए मंडी सदर के टाउनाल मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। कांग्रेस उम्मीदवार अपने दादा व पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम, पिता अनिल शर्मा व माता के साथ वोट डालने पहुंचे। उन्होंने लोगों से मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की है।

इसी तरह मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रामस्परूप शर्मा ने जोगेंद्रनगर के मजारनू स्थित मतदान केंद्र में वोट डाला। मंडी में सबसे अधिक 17 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। लेकिन मुख्य मुकाबला भाजपा व कांग्रेस के बीच माना जा रहा है। रोचक बात यह है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी इसी संसदीय क्षेत्र से ताल्लुक रखते हैं और इन चुनावों में जयराम ठाकुर और पंडित सुखराम की प्रतिष्ठा दांव पर है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उधर, शिमला लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार धनीराम शांडिल ने सोलन जिला में अपने पैतृक गांव बशील में पूरे परिवार के साथ वोट डाला।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

More From loksabhaelection

Trending Now