संजीवनी टुडे

वाराणसी में कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय ने किया नामांकन, दमखम के साथ निकाला रोड शो

संजीवनी टुडे 29-04-2019 16:32:53


वाराणसी। लोकसभा चुनाव में नामांकन के आखिरी दिन सोमवार को कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय ने पूरे दम खम के साथ रोड शो निकाल कर वाराणसी संसदीय सीट से नामांकन दाखिल किया। कांग्रेस उम्मीदवार के नामांकन जुलूस में प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के साथ कार्यकर्ताओं का हुजूम बड़ी संख्या में मुस्लिम वर्ग के लोग भी शामिल रहे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

नामांकन के आखिरी दिन उम्मीदवारों और उनके समर्थकों के जुलूस से शहर की यातायात व्यवस्था भी ध्वस्त हो गई। चिलचिलाती धूप,गर्म हवाओं और वाहनों के धुएं के बीच लोग घंटों जाम में फंसकर व्यवस्था को कोसते रहे।

इसके पहले सुबह कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय समर्थकों पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ शूल टंकेश्वर महादेव मंदिर रोहनिया में पहुंचे। यहां दरबार में विधि विधान से पूजा अर्चना के बाद वह काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के लंका स्थित सिंह द्वार पहुंचे। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

यहां महामना मदन मोहन मालवीय की विशाल प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पीलीकोठी गोलगड्डा आये। यहां से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर, प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी सतीश चौबे,जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा, सेवादल के नेताओं के साथ अजय राय ने रोड शो किया।

रोडशो पीली कोठी के आजाद पार्क से विशेश्वरगंज, टाउनहाल, मैदागिन, कबीरचौरा, लहुराबीर, तेलियाबाग, नदेसर होते कचहरी पहुंचा। इस दौरान पार्टी उम्मीदवार और अन्य नेताओं ने मैदागिन स्थित पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण किया।

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended