संजीवनी टुडे

सपा-बसपा भाजपा सबने किया यूपी को बेहाल : ज्योतिरादित्य सिंधिया

संजीवनी टुडे 13-05-2019 21:30:35


कुशीनगर। कांग्रेस सांसद पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा क‍ि उत्तर प्रदेश का हाल 25 साल से बेहाल है। बसपा, सपा और भाजपा सबने एक ही काम किया। जबसे भगवाधारी योगी आए हैं, महिलाओं का उत्पीड़न और बढ़ गया है, बेरोजगारी बढ़ी है, किसानों पर अत्याचार बढ़ा है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 सिंधियां सोमवार को कुशीनगर में कांग्रेस के उम्मीदवार कुंवर आरपीएन सिंह के समर्थन में सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पूरे देश में 119 चीनी मिलों पर 35 लाख किसानों का 10 हजार करोड़ रुपया बकाया है। यूरिया खाद चार सौ रुपये की जगह एक हजार रुपये हो गई तो 50 किलो की यूरिया की बोरी 45 किलो की हो गई। कहा क‍ि मंदसौर में किसानों पर हुए गोली कांड के बाद मैंने ठान लिया था कि जबतक मध्यप्रदेश से भाजपा की सरकार उखाड़ नहीं फेंकूंगा, माला नहीं पहनूंगा। 

उन्होंने कहा कि विकास और प्रगति के नाम पर मोदी और शिवराज सिंह बात नहीं कर पाते। ये लोग गांव के चौपाल में लोगों के कान धीरे से भरते हैं। इनके कथनी और करनी में जमीन और आसमान का अंतर है । उत्तर प्रदेश और देश में किसान परेशान हैं। यूपी में चपरासी के 93 पद हेतु 60 हजार लोगों ने आवेदन किया। जीएसटी गब्बर सिंह टैक्स को हम हटा देंगे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

किसान अपने खेत की चौकीदारी मवेशियों से करने में परेशान है तो देश के चौकीदार विदेशों में घूमकर विदेशी नेताओं को झप्‍पी देने में जुटे हैं। सिंधिया ने कांग्रेस प्रत्याशी को जीताकर देश को प्रगति व खुशहाली के रस्ते पर ले चलने की अपील की।

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended