संजीवनी टुडे

कांग्रेस आतंकवाद से प्रभावी ढंग से निपटने के लिए प्रतिबद्ध- आज़ाद

संजीवनी टुडे 15-04-2019 22:26:40


किश्तवाड़। राज्यसभा में विपक्ष के नेता और एआईसीसी के महासचिव गुलाम नबी आज़ाद ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस आतंकवाद से प्रभावी ढंग से निपटने और सीमा पार से घुसपैठ को रोकने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आतंकवाद के खिलाफ कांग्रेस के स्टैंड और राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दों के बारे में देश को गुमराह करने का प्रयास करने के लिए माफी मांगने को कहा। आजाद ने कहा कि मोदी यह कह रहे हैं कि कांग्रेस कश्मीर से सुरक्षाबलों को हटाना चाहती है और वो राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता करना चाहती है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पीएम मोदी द्वारा कल दिए गए इस बयान पर कि कांग्रेस कश्मीर से सुरक्षाबलों को हटाना चाहती है और वो राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता करना चाहती है, पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आजाद ने यह बात कही। आजाद ने कहा कि वह पूरी तरह से देश को गुमराह कर रहे हैं क्योंकि कांग्रेस आतंकवाद से निपटने के लिए कोई भी समझौता नहीं करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने साथ ही कहा कि पार्टी सीमा पार से घुसपैठ को रोकने के लिए सीमाओं के साथ सुरक्षा तंत्र को मजबूत बनाने की पक्षधर है। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार घुसपैठ, सीमा पार से आतंकवाद और कश्मीर में आतंकवाद को नियंत्रित करने में पूरी तरह से विफल रही।

आजाद ने कहा कि मोदी सरकार घुसपैठ को रोकने और कश्मीर में आतंकवाद को रोकने में विफल रही है क्योंकि राज्य में मौजूदा सुरक्षा स्थिति और सीमाओं की स्थिति से यह स्पष्ट है। उन्होंने आगे कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो वो सीमाओं पर सुरक्षा को और मजबूत करेगी और राज्य में सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए विभिन्न कदम उठाने के साथ ही आतंकवाद को प्रभावी रूप से नियंत्रित करने के लिए कदम उठायेगी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आजाद ने सोमवार को किश्तवाड़ और डोडा जिलों में बिमल नाग, बटोली, भद्रवाह सहित कई अन्य क्षेत्रों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए यह बात कही। इस दौरान उन्होंने उधमपुर-डोडा संसदीय क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह के पक्ष में मतदान करने के लिए भी लोगों से आह्वान किया।

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended