संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री का दावा दस की दस सीटें भाजपा के खाते में, विपक्ष का होगा सुपड़ा साफ

संजीवनी टुडे 20-05-2019 22:20:58


रोहतक। लोकसभा चुनाव के फीडबैक को लेकर भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक सोमवार को हुड्डा काम्पलेक्स स्थित प्रदेश पार्टी कार्यालय में हुई। बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल, भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, संगठन मंत्री सुरेश भट्ट, प्रदेश महामंत्री वेदपाल सहित संगठन के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। करीब तीन घंटे चली बैठक में चुनाव नतीजों को लेकर विचार विमर्श हुआ। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी पूरे प्रदेश में दस की दस सीटे जीतेगी। उन्होंने कहा कि 23 मई को विपक्ष का प्रदेश से सूपड़ा साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों पर लोगों ने मोहर लगाई है। साथ ही उन्होंने एक्जिट पोल पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह जनता के विश्वास की जीत है। उन्होंने कहा कि मोदी ही दोबारा से प्रधानमंत्री बनेंगे। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने पहले ही बताया था कि लोकसभा चुनाव में भाजपा दस की दस सीटे जीतेगी और आज एग्जिट पोल ने भी उस पर मोहर लगा दी है। चुनाव में मोदी लहर पर प्रतिक्रिया देते हुए सीएम ने कहा कि मोदी लहर तो चुनाव में थी ही साथ में अन्य कई मुद्दे भी थे, जिस पर जनता ने मोहर लगाकर भाजपा को जनादेश दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पौने साल के शासनकाल में पूरे प्रदेश में एक समान विकास कार्य करवाए है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल 

आज प्रदेश की जनता सरकार की नीतियों से पूरी तरह खुश है। उन्होंने कहा कि चुनाव में सरकार के विरोध की बजाए सरकार के पक्ष में जनता ने मतदान किया है। फर्जी मतदान को लेकर सीएम ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि मतदान केन्द्रों पर अद्र्धसैनिक बलों के साथ साथ स्थानीय पुलिस का पूरा शिकंजा था और अगर फिर भी कोई शिकायत इस तरह की आई है तो चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया है। इससे पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गांव बलम्बा में शहीद हुए संदीप मलिक के घर पहुंच कर पीडि़त परिवार को सांत्वना प्रकट की और सरकार की तरफ से हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended