संजीवनी टुडे

मतदाताओं को डरा धमका रहे चन्द्र भद्र सिंह, मेनका ने कहा गुंडई नहीं चलेगी

संजीवनी टुडे 12-05-2019 11:24:56


सुलतानपुर। लोकसभा चुनाव के छठे चरण में हो रहे मतदान के दौरान जनपद से भाजपा उम्मीदवार मेनका गांधी व गंठबंधन उम्मीदवार चंद्र भद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह के बीच झड़प हो हुई। मेनका गांधी ने जब कहा कि गुंडई नहीं चलेगी तो गठबंधन के उम्मीदवार समर्थकों ने बवाल शुरु कर दिया। फिलहाल सोनू अपने समर्थकों को बवाल करने से रोकते दिखे। इससे पहले शनिवार की देर रात सोनू के समर्थकों ने भाजपा उम्मीदवार के समर्थकों को पीटा था। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

भाजपा उम्मीदवार के मुताबिक, धनपत गंज के नन्दगीरी में आधी रात को उनके समर्थक बस्ता बांटने गए थे। तभी चंद्रभद्र के साथ लगे लोगों ने विरोध किया और उनके साथ मारपीट की। चंद्रभद्र सिंह के समर्थन में लगे लोगों ने बताया कि मेनका गांधी के समर्थक रात में गांवों में लोगों को पैसा बांट रहे थे। इसके बाद समर्थकों को मारने-पीटने के बाद गाड़ी तोड़ी दी। 

 मायंग क्षेत्र में मेनका गांधी के मीडिया प्रभारी नसीब सिंह की गाड़ी पर भी गठबंधन उम्मीदवार के लोगों ने हमला किया। दो लोगों को अपहरण करने के बाद देर रात मारपीट कर छोड़ा गया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि रात में घटना की सूचना मिली है। भाजपा उम्मीदवार मेनका गांधी की टीम के लोगों को चोट आई है। जिला पंचायत सदस्य व मेनका समर्थक शिवकुमार सिंह के साथ प्रचार में लगे लोगों को दबंग छवि के चंद्रभद्र सिंह के लोगों ने काफी मारा-पीटा है। इसम मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended