संजीवनी टुडे

बोगस वोटिंग : भाजपा के पोलिंग एजेंट को डरा धमका कर मतदाताओं को किया मजबूर

संजीवनी टुडे 19-05-2019 10:34:38


कोलकाता। दक्षिण कोलकाता लोकसभा संसदीय क्षेत्र में आखिरी चरण के मतदान के दौरान रविवार को कई स्थानों पर कथित तौर पर बोगस वोटिंग की सूचना आ रही है। कहा जा रहा कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के समर्थक छिट कालिकापुर प्राइमरी स्कूल में बनाए गए मतदान केंद्र में घुस गए हैं। इन लोगों ने वाममोर्चा के पोलिंग एजेंट को मारपीट कर बाहर निकाल दिया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पोलिंग एजेंट को डरा धमका कर मतदाताओं को अपने सामने ईवीएम में बटन दबाने को मजबूर किया जा रहा है।

कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि सुबह करीब 9:00 बजे कालिकापुर प्राइमरी स्कूल के मतदान केंद्र संख्या 104/ 110 में तृणमूल कांग्रेस के नेता तापस हालदार, राजू विश्वास और सोमनाथ जबरदस्ती घुस गए हैं। यह लोग गुंडागर्दी कर रहे हैं। तापस हालदार ईवीएम के पास खड़ा है। सोमनाथ पीठासीन अधिकारी के पास खड़ा है। वह मतदाताओं को निर्देशित कर रहा है। राजू विश्वास पूरे मतदान केंद्र के घूम रहा है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

पीठासीन अधिकारी मूकदर्शक बने हुए हैं। केंद्रीय बलों के जवान पीठासीन अधिकारी से निर्देश नहीं मिलने की वजह से मतदान केंद्रों के बाहर खड़े होकर अपनी ड्यूटी दे रहे हैं। दहशत की वजह से प्रत्यक्षदर्शियों ने अपनी पहचान बताने से इंकार कर दिया। इस पर कोई भी अधिकारी कुछ भी कहने से इनकार कर रहा है। आधिकारिक प्रतिक्रिया का इंतजार है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From loksabhaelection

Trending Now