संजीवनी टुडे

भाजपा रंग में रंगे युवा, अपने शरीर पर लिखवाया कहो दिल से-नमो फिर से

संजीवनी टुडे 17-04-2019 22:50:28


रायपुर। छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं रायपुर से सात बार के विधायक बृजमोहन अग्रवाल के गढ़ रायपुर दक्षिण विधानसभा में बुधवार को वातावरण पूरी तरह से मोदी मय नजर आया। नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए युवाओं में उत्साह देखते बन रहा है। कुछ युवाओं ने तो अपने शरीर को ही भाजपा रंग में रंग डाला है और लिखवा लिया है "कहो दिल से-नमो फिर से"। कोई मोदी मुखौटा पहन कर घूम रहा तो कोई अपनी पीठ पर भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल फूल बनाकर प्रचार कर रहा है। यह प्रेम है, एक जुनून है अपने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए। यह नजारा जयपुर दक्षिण विधानसभा में हुए सुनील सोनी के जनसंपर्क के दौरान देखने को मिला।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

रायपुर लोकसभा के भाजपा उम्मीदवार सुनील सोनी बुधवार को बृजमोहन अग्रवाल के साथ चुनावी रथ में इस विधानसभा में जनसंपर्क करने निकले थे। उन्होंने जनसंपर्क यात्रा कुशालपुर स्थित दंतेश्वरी मंदिर चौक से प्रारंभ की पश्चात बाजार चौक आदिवासी कॉलोनी तिरंगा चौक सहित कई इलाकों का सघन दौरा किया। विभिन्न स्थानों पर अपने चुनावी रथ से क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए सुनील सोनी ने कहा कि आपने मुझे महापौर चुना था। आपने देखा था कि जैसा विकास आप रायपुर शहर का चाहते थे, वैसा ही मैंने काम किया और आपके विश्वास पर खरा उतरा। 

उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि जनता ने जो प्रेम और आशीर्वाद मुझे महापौर रहते हुए दिया था। वही आशीर्वाद और स्नेह मुझे इस लोकसभा चुनाव में भी निश्चित रूप से मिलेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि आज देश को मोदी जी जैसा एक सशक्त नेतृत्व के जरूरत है। पिछले 5 सालों में हमने देखा कि नरेंद्र मोदी ने देश को आगे बढ़ाने के लिए अथक परिश्रम किया है। सबके साथ सबका विकास नारे को लेकर बिना जात और धर्म के भेद हर किसी को आगे बढ़ाने के लिए मोदी सरकार काम कर रही है। आप का कमल फूल पर दिया हुआ है वोट नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर देश के उज्जवल भविष्य बनाने में अपना योगदान सुनिश्चित करेगा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आपका एक वोट सुनील के माथे लगाएगा विजय तिलक : बृजमोहन
बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि 7 बार से आपने मुझे अपना विधायक चुना है। इस बार मैं अपने साथी और सांसद पद के भाजपा उम्मीदवार सुनील सोनी के लिए वोट मांगने आपकी समझ आया हूं। आपका एक वोट सुनील सोनी के माथे पर विजय तिलक तो लगाएगा ही देश को भी पुनः नरेंद्र मोदी जैसा दमदार नेतृत्व देगा।

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended