संजीवनी टुडे

प्रतापगढ़ से संगम लाल गुप्ता को भाजपा ने बनाया उम्मीदवार

संजीवनी टुडे 15-04-2019 22:07:36


प्रतापगढ़। वर्तमान सांसद कुंवर हरिवंश सिंह का टिकट काटकर प्रतापगढ़ लोकसभा सीट पर सोमवार को भाजपा ने अपने उम्मीदवार की घोषणा अधिकृत रूप से कर दिया। पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्त्व द्वारा जारी उम्मीदवारों की सूची में अपना दल से सदर विधायक संगमलाल गुप्ता को उम्मीदवार बनाया है। जिसके बाद सभी चर्चाओं पर पूरी तरह से विराम लग गया है। पिछड़े वर्ग से उम्मीदवार देकर भाजपा ने चुनाव दिलचस्प बना दिया है। 

अपना दल को समझौते के तहत यह सीट दी गई है। वह भाजपा के सिंम्बल पर चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि इस सीट पर राजा भैया के साथ बीजेपी के गठबंधन के कयास भी लग रहे थे। मगर बीजेपी ने उम्मीदवार घोषित कर इन कयासों पर विराम लगा दिया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

संगम लाल गुप्ता प्रतापगढ़ (सदर) सीट से अपना दल के विधायक हैं। उनके लोकसभा उम्मीदवार बनाने की मांग काफी दिनों से चल रही थी। अपना दल गठबंधन के तहत यह सीट भी बीजेपी से मांग रही थी, मगर बीजेपी ने अपना दल को इस सीट की जगह रॉबर्ट्सगंज लोकसभा सीट दे दी। संगम लाल गुप्ता को उम्मीदवार बनाने की मांग को लेकर कई जगह पोस्टर लगाये गये थे। पोस्टर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया था।
संगम लाल गुप्ता इस बार बीजेपी के सिंबल पर इस बार चुनाव मैदान में उतरेंगे ।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

प्रतापगढ़ लोकसभा सीट से अब कांग्रेस से राजकुमारी रत्ना सिंह, जनसत्ता पार्टी से गोपाल जी, सपा-बसपा गठबंधन से अशोक त्रिपाठी और भाजपा से संगमलाल गुप्ता उम्मीदवार घोषित हुए है जो 16 से 23 अप्रैल के बीच अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

More From loksabhaelection

Loading...
Trending Now
Recommended