संजीवनी टुडे

लोकतंत्र को खत्म कर रही भाजपा, आप उसे खत्म कर दो : अखिलेश

संजीवनी टुडे 25-04-2019 21:49:39


उन्नाव। भाजपा सरकार के मंसूबे ठीक नहीं हैं। वह अपने मन की बात तो करते हैं लेकिन तुम्हारे मन की बात नहीं सुनना चाहते। केन्द्र सरकार लोकतंत्र को खत्म कर देने की नीति पर चल रही है। आप लोग बाबा साहब के संविधान में विश्वास रखते हैं तो लोकतंत्र की रक्षा के लिए आपको भाजपा सरकार को खत्म करना होगा। तभी गरीबों, किसानों, मजदूरों और बेरोजगारों को उनका हक मिल सकेगा। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ये बातें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कही। वह गुरुवार शाम जनपद के गठबंधन उम्मीदवार अरुण शंकर शुक्ल के समर्थन में आयोजित रैली (सभा) को संबोधित कर रहे थे। राजकीय इंटर कालेज के खचाखच भरे मैदान में पूरे जोश से लबरेज सपा प्रमुख ने कहा कि यह ऐतिहासिक रैली इस बात का सबूत है कि जनपद की जनता अन्ना शुक्ला को लोकसभा भेज देगी। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि पिछले चुनाव में नरेन्द्र मोदी ने जनता को गुमराह कर वोट लिये थे, वादे जब पूरे नहीं कर पाये तो मुद्दों की बात नहीं करते। सपा अध्यक्ष ने कहा कि वह नये भारत की बात कर रहे हैं। हम नया प्रधानमंत्री देकर नये भारत को संवारेंगे। राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष अजीत सिंह ने कहा कि अब जुमलेबाजी के दिन लद गये, यह भाजपा वाले भी समझ चुके हैं। 

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended