संजीवनी टुडे

भाजपा का आज जारी किया गया आरोप पत्र झूठ का पुलिंदाः कमलनाथ

संजीवनी टुडे 04-05-2019 14:37:12


भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा द्वारा शनिवार को राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ जारी किये गये आरोप पत्र को झूठ का पुलिंदा बताते हुए इसे बहुत शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा है कि जिन लोगों ने अपनी 15 वर्ष की राज्य सरकार और केंद्र की 5 वर्ष की सरकार का आज तक हिसाब-किताब नहीं दिया, वह कांग्रेस की करीब 4 माह की प्रदेश सरकार पर झूठे आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस पूरे आरोप पत्र में एक भी आरोप सच नहीं है।अच्छा लगता कि भाजपा इस आरोप पत्र में कोई सच्चे आरोप सामने लाती, हमारी कोई नाकामयाबी सामने लाती तो हमें उसे सुधारने का मौका मिलता।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि भाजपा इस आरोप पत्र में कह रही है कि अभी तक एक भी किसान का कर्ज माफ नहीं हुआ। किसी को भी कर्ज माफी के प्रमाण पत्र नहीं मिले। यह इनका अब तक का सबसे बड़ा झूठ है। करीब 21 लाख किसानों का कर्ज माफ हो चुका है। उनके खाते में कर्ज माफी की राशि भी पहुंच चुकी है और उन्हें कर्जमाफी के प्रमाण पत्र भी जारी हो चुके हैं। 

कहा कि भाजपा हमारे एक और निर्णय 2 लाख तक के कृषि उपकरणों पर 50 फीसदी सब्सिडी पर भी सवाल उठा जनता को झूठ परोस रही है। बिजली को लेकर भी आरोप पत्र में झूठे आरोप लगाए गए हैं। हम डिमांड की शत-प्रतिशत पूर्ति कर रहे हैं। इस आरोप पत्र में 10 हॉर्स पावर तक के किसानों के बिजली के बिल हाफ के हमारे निर्णय पर झूठ परोसा गया है। उनके यह आरोप भी झूठे हैं।

मुख्यमंत्री ने रोजगार को लेकर लगाए आरोपों पर कहा कि युवा स्वाभिमान योजना के तहत हम शहरी युवाओं को 100 दिन के रोजगार देने का काम कर रहे हैं। हमने अपनी उद्योग नीति में परिवर्तन कर 70 प्रतिशत स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की शर्त रखी है। उसको लेकर भी इस आरोप पत्र में झूठ परोसा गया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पिछड़े वर्ग के आरक्षण को हमने 14 प्रतिशत से बढ़ाकर 27 प्रतिशत किया है। कहा कि कन्या विवाह की राशि जिसे हमने 28 हज़ार से बढ़ाकर 51 हज़ार किया है। उसको लेकर भी इस आरोप पत्र में यह झूठ परोसा गया है। उन्होंने कहा भाजपा का आज जारी आरोप पत्र झूठ का पुलिंदा है। सच्चाई से परे है, जनता को भ्रमित व गुमराह करने वाला है। जनता इसका जवाब चुनाव में देगी।

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended