संजीवनी टुडे

भाजपा प्रत्याशी रतन लाल कटारिया ने कुमारी सैलजा को तीन लाख से अधिक मतों से हराया

संजीवनी टुडे 23-05-2019 22:44:04


पंचकूला। अंबाला संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी रतन लाल कटारिया ने लगभग तीन लाख से अधिक मतों से जीत दर्ज करके कुमारी सैलजा को हरा दिया। कटारिया ने कांग्रेस की प्रत्याशी कुमारी सैलजा से 3 लाख 12 हजार 374 मतों से कुमारी सैलजा को हराया है। 

पहले कटारिया को कुमारी सैलजा दो बार अंबाला सीट से हरा चुकी है। पहली बार 2004 और फिर 2009 में कुमारी सैलजा ने कटारिया को हराया था। कुमारी सैलजा ने कटारिया को वर्ष 2004 में 2 लाख 34 हजार मतों से हराया था। अब कुमारी सैलजा को कटारिया ने हराकर बदला ले लिया। कटारिया की जीत का मार्जिन देखकर भाजपा के कार्यकर्ता भी हैरान है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

कटारिया का जगह—जगह विरोध होने के बाद भी इतना बड़ा मार्जिन देखकर भाजपाइयों के चेहरे खिल गए हैं। रतन लाल कटारिया ने कहा हमेशा जीत का सेहरा हमेशा सेनापति को पहनाया जाता है। यह जीत भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की है। पंचकूला एवं कालका विधानसभा क्षेत्र में कटारिया लगातार जीत का मार्जिन बनाये रखे हैं। सेक्टर 8 चुनावी कार्यालय में भी जीत का जश्न मनाया गया। रतन लाल कटारिया को फूल मालाएं पहनाकर बधाई दी गई। विधायक ज्ञान चंद गुप्ता ने गले में ढोल डालकर जमकर बजाया। 

More From loksabhaelection

Trending Now