संजीवनी टुडे

गोरखपुर से भाजपा उम्मीदवार रवि किशन ने नामांकन किया दाखिल

संजीवनी टुडे 23-04-2019 17:32:28


गोरखपुर। गोरखपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने मंगलवार को जिला निर्वाचन अधिकारी के विजयेंद्र पांडियन के समक्ष पर्चा दाखिल किया। इससे पहले उन्होंने बाबा गोरखनाथ मंदिर पहुंचकर बाबा गोरक्षनाथ का दर्शन और मंदिर में रुद्राभिषेक किया। इसके अलावा बांसगांव संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार कमलेश पासवान ने भी अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

ऊपर से नीचे तक गेरुआ रंग में रंगे रवि किशन एमपी इंटर कॉलेज में नामांकन सभा से पैदल ही भारी जुलूस लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे। जुलूस में पिपराइच विधायक महेंद्र पाल सिंह सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। नामांकन दाखिल करने के बाद फिर वह जुलूस लेकर नामांकन सभा में शामिल हो गए। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इससे पहले पत्रकारों से बातचीत में रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले ही काफी कुछ कर चुके हैं। अगर वह चुनाव जीत जाते हैं तो यहां फिल्म सिटी बनाई जाएगी, जिससे हजारों लोगों को रोजगार मिल सके। उन्होंने कहा कि पूरा देश मोदीमय हो गया है। इस बार मोदी की सुनामी है। रवि किशन ने कहा कि उपचुनाव में भाजपा की यह सीट विपक्ष ने छल से जीती ली थी, अब यह बदले का समय है। इस बार जीत भाजपा की ही होगी।

More From loksabhaelection

Trending Now