संजीवनी टुडे

“महामिलावटियों” में भारी फूट : नन्द किशोर

संजीवनी टुडे 17-05-2019 19:34:43


पटना। बिहार के पथ निर्माण मंत्री नन्द किशोर यादव ने कहा है कि विकास के प्रति नकारात्मक सोच रखने वालों को जनता कभी माफ नहीं करेगी। संवादाताओं के साथ बातचीत करते हुए नन्द किशोर यादव ने शुक्रवार को यहाँ कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्य मंत्री नीतीश कुमार के अथक प्रयास से देश और प्रदेश में विकास की धारा को अवरुद्ध करने के चिंतन में डूबे रहने वाले महामिलावटियों के बीच आपस में ‘फूट रोग’ का बीजारोपण हो चुका है। 


महागठबंधन के घटक दलों के बयानों पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि समय आ रहा है बस एक सप्ताह की देर है, लोकसभा चुनाव परिणाम में चारो खाने चित होने के बाद ये मिलावटी दल संतरे की फाँक की तरह स्वतः अलग अलग नजर आयेंगे। उन्होंने कहा कि पूरे देश में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की निरंतर बढ़ती लोकप्रियता और स्वीकार्यता से महामिलावटी घबड़ा उठे हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उनकी बेचैनी, उनके बयानों और भाषणों में प्रकट हो रही है। उन्होंने दावा किया कि ऐसी बेचैन आत्मा को इस चुनाव में जनता घूल-धूसरित कर सदा-सदा के लिए शांत कर देगी। यही नहीं ऐसे मिलावटी दलों को जनता जमींदोज कर देगी ताकि भविष्य में विकसित भारत और बढ़ते बिहार की बहती अविरल धारा को अवरूद्ध न कर सकें। नंदकिशोर यादव ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जैसे प्रधान मंत्री को देश की सवा सौ करोड़ से अधिक की आबादी का प्रचण्ड समर्थन हो उसे कोई विकास पथ से डिगा नहीं सकता। 
 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended