संजीवनी टुडे

ममता ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- बंगाल में एक भी सीट नहीं जीतेगी

संजीवनी टुडे 17-04-2019 19:16:53


कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दावा किया है कि बंगाल में भारतीय जनता पार्टी एक भी सीट नहीं मिलेगी। बुधवार को मुर्शिदाबाद के कांदी और जंगीपुर में दो जनसभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने मतदाताओं से केंद्र की भाजपा सरकार को सत्ता से बेदखल करने की अपील की। कांग्रेस के गढ़ मुर्शिदाबाद में दोनों जनसभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने बहरमपुर से कांग्रेस सांसद और पार्टी के उम्मीदवार अधीर रंजन चौधुरी पर एक बार फिर व्यक्तिगत हमला बोला। 

ममता ने उन पर व्यक्तिगत टिप्पणी करते हुए उनकी दूसरी पत्नी का जिक्र किया और कहा कि अधीर रंजन अधिक से अधिक समय तक कहां रहते हैं यह मुझे पता है। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस और भाजपा में सांठ-गांठ होने का दावा किया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

और आरोप लगाया कि जंगीपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार और पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी और अधीर चौधुरी को जिताने के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लोग काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि तृणमूल के खिलाफ षड्यंत्र करना ही अधीर रंजन का काम है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

भाजपा पर हमला बोलते हुए ममता ने कहा कि नरेंद्र मोदी के राज में देश में 12 हजारों किसानों ने खुदकशी कर ली है। बीएसएनएल और जेट एयरवेज जैसी संस्थाएं बंद होने के कगार पर खड़ी हैं। एनआरसी के नाम पर भाजपा ने असम से 22 लाख बंगाली हिंदूूूओंं और मुसलमानों के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने दावा किया की 2019 में तृणमूल कांग्रेस ही केंद्र में सरकार बनाएगी। लेकिन इसके लिए राज्य की 42 में 42 सीटें हासिल करने के लिए मुर्शिदाबाद, जंगीपुर और बहरमपुर की सीटें भी चाहिए। 

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended