संजीवनी टुडे

अनुराग ठाकुर ने किया नामांकन

संजीवनी टुडे 26-04-2019 17:12:03


हमीरपुर। स्थानीय सांसद और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार सुबह निर्वाचन अधिकारी के पास अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती और कांगड़ा से सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल मौजूद रहे। अनुराग ठाकुर पूर्व मुख्यमंत्री धूमल के पुत्र हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इससे पहले ठाकुर ने कुल देवी अवाहदेवी माता के मंदिर में पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया। यहां से हमीरपुर तक रैली निकाली। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि कांग्रेस उम्मीदवार इस बार हमीरपुर से हार का चौका लगएंगे। भाजपा 1996 के बाद इस सीट को लगातार आठवीं बार जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता बताएं कि प्रदेश में कितने दौरे किए हैं। 

उन्होंने पूछा कि कांग्रेस में हमीरपुर से टिकट छोड़ने की होड़ क्यों लगी थी। हिमाचल में भाजपा की लहर के चलते कांग्रेस के नेता यहां-वहां छुप रहे हैं।जयराम ठाकुर ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद पाकिस्तान को कड़ा जवाब दिया जा रहा है। अब पाकिस्तान को चिट्ठी नहीं लिखी जा रही बल्कि बदला लिया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी ने आतंकवाद से निपटने के लिए सेना को छूट दी है। देश को मजबूत नेतृत्व नरेंद्र मोदी ही दे सकते हैं। इसलिए हमें ऐतिहासिक जीत के लिए काम करना है। हमीरपुर इस बार भी जीत का रिकॉर्ड तोड़ेगा। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

मोदी हिमाचल को अपना घर मानते हैं। गौरतलब है कि अनुराग ठाकुर हमीरपुर से लगातार तीन बार सांसद रहे हैं और इस बार वे चौथी बार चुनाव मैदान में हैं। कांग्रेस ने उनके मुकाबले रामलाल ठाकुर को चुनाव में उतारा है। वे इससे पहले तीन बार हमीरपुर से लोकसभा का चुनाव हार चुके हैं। वे श्री नैना देवी जी से विधायक हैं। उन्होंने गुरुवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। हिमाचल प्रदेश में अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होना है। 

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended