संजीवनी टुडे

अनुप्रिया पटेल ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी के मुहिम के कारण भ्रष्टाचारियों को देश छोड़ना पड़ा

संजीवनी टुडे 22-04-2019 19:24:22


प्रयागराज। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर फर्जी आरोप लगाने वाले कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पूरी तरह से फेल हो गए। उन्हें न्यायालय में जाकर माफी मांगनी पड़ी। ये बातें सोमवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शहीद चन्द्रशेखर आजाद पार्क में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी राफेल मामले को लेकर देश के प्रधानमंत्री को चोर-चोर कहकर बदनाम किया, जबकि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व वह खुद जमानत पर हैं। वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी के नाम पर चुनाव में आंधी आई थी। इस चुनाव में सुनामी है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

देश के प्रधानमंत्री चौकीदार की भूमिका में ईमानदारी से काम किया, जिससे भ्रष्टाचार पर लगाम लगा है। देश में पांच वर्ष में गांव, गरीब, किसान, मजदूर, महिलाओं एवं व्यापारियों के लिए जो योजनाएं शुरू किया। वह भ्रष्टचार मुक्त जमीन में दिखाई दे रही है, जिससे भ्रष्टाचारियों में हड़कम्प मचा हुआ है। सभी एकजुट होकर इमानदार प्रधानमंत्री को बदनाम करने में जुटे हुए है। प्रदेश में भ्रष्टाचारी एक दूसरे के गले मिल गए हैं।

केन्द्रीय नेतृत्व ने प्रयागराज की दोनों सीटों पर ऐसे प्रत्याशी उतारा है, जिन्हें यहां की जनता बखूबी जानती और पहचानती है। लोकसभा सीट फूलपुर से केशरी देवी पटेल को प्रत्याशी बनाया है, जिन्हें हर एक गांव का मतदाता पहचानता है। वह जनता की समस्याओं को पूरी तरह समझती है। इसी तरह लोकसभा इलाहाबाद सीट से डॉक्टर रीता बहुगुणा जोशी को चुनाव मैदान में उतारा है। उन्हें विश्वविद्यालय से लेकर गांव का किसान भी जानता है। वह जनता के बीच कई वर्ष से सेवा कर रही हैं।

केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री मोदी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ ऐसी मुहिम छेड़ी कि भ्रष्टाचारियों को देश छोड़ना पड़ गया। उन्होंने कुछ भ्रष्टाचारियों को जेल भेजने के साथ ही काले धन की वसूली भी की, लेकिन बचे खुचे भ्रष्टाचारी या तो जमानत पर है या फिर बचने के लिए उपाय खोज रहे हैं। उत्तर प्रदेश में तो सांप और नेवले में अच्छी दोस्ती हो गई है। दोनों एक दूसरे के साथ मिलकर मोदी जी को हटाने के लिए ठगबन्धन कर लिया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस मौके पर उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ, कैबिनेट मंत्री नन्दगोपाल नन्दी, मेयर अभिलाषा गुप्ता, विधायक संजय गुप्ता, विधायक प्रवीण पटेल, विधायक विक्रमाजीत मौर्य, विधायक राजमणि, विधायक नीलम करवरिया आदि मौजूद रहे। 

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended