संजीवनी टुडे

दिग्विजय सिंह का प्रचार करने भोपाल में लगा साधु-संतों का जमावड़ा

संजीवनी टुडे 07-05-2019 17:40:46


भोपाल। मध्यप्रदेश की सबसे हाईप्रोफाइल लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह के खिलाफ साधु-संतों ने मोर्चा खोल दिया है। मंगलवार को कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए भोपाल में साधु-संतों का जमावड़ा लग गया है। बताया जा रहा है कि सात हजार साधु-संत भोपाल पहुंचेंगे और तीन दिन तक दिग्विजय सिंह का प्रचार करेंगे। मंगलवार को भोपाल के कोहेफिजा स्थित सेफिया कॉलेज ग्राउंड में सैकड़ों साधु-संत एकत्रित हो चुके हैं और अपनी धूनी रमा रहे हैं। अनुष्ठान की तैयारियां भी जारी हैं। दिग्विजय सिंह और उनकी पत्नी अमृता भी मौके पर मौजूद हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

गौरतलब है कि कम्प्यूटर बाबा ने तीन दिन पहले भोपाल में प्रेस वार्ता कर दिग्विजय सिंह के समर्थन में सात हजार साधु-संतों को भोपाल लाकर प्रचार करने की बात कही थी। मंगलवार को उनके नेतृत्व में भोपाल में सैकड़ों साधु-संत एकत्रित हो चुके हैं और अभी उनके आने का सिलसिला जारी है। कम्प्यूटर बाबा के साथ दिग्विजय सिंह सेफिया कॉलेज ग्राउंड में मंगलवार को सुबह से पूजा-पाठ में जुटे हुए हैं। बड़े अनुष्ठान की तैयारियां भी चल रही हैं। कुछ साधुओं ने अपने-अपने डेरों में धूनी रमाई है और दिग्विजय सिंह की जीत के लिए हवन कर रहे हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

बताया जा रहा है कि करीब सात हजार साधु-संत तीन दिन तक भोपाल में हवन-पूजन कर दिग्विजय सिंह की जीत को लेकर यज्ञ-हवन और तप करेंगे। इसके साथ ही संत समाज भोपाल में रोड शो करके दिग्विजय सिंह के समर्थन में प्रचार करेगा। कम्प्यूटर बाबा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि भाजपा अधर्म पर चलने वाली पार्टी है और साध्वी प्रज्ञा को मैदान में उतारकर वह धार्मिक होने का दिखावा कर रही है। संत समाज दिग्विजय सिंह के साथ है और उनकी जीत के लिए अनुष्ठान करेगा।

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended