संजीवनी टुडे

आपकी याद में तड़पने लगेगा आपका पार्टनर, बस करें ये काम

संजीवनी टुडे 11-09-2019 09:54:10

परंतु जब प्यार में जुदाई सहना पड़ता है तो उसके लिए हर पल रह पाना बहुत कठिन हो जाता है लड़कों को अक्सर लड़कियों से एक ही शिकायत होती है कि वो बेवजह उनके प्रपोज़ल्स यानि कि प्यार के प्रस्ताव को ठुकरा देती हैं। हम यहां पर प्यार में सालों की जुदाई की बात नहीं कर रहे हैं


डेस्क। हर इंसान किसी न किसी से प्यार करता है। और जब इंसान को अपने जीवन में प्यार होता है तो वह अपने आपको बहुत खुशनसीब समझता है परंतु जब प्यार में जुदाई सहना पड़ता है तो उसके लिए हर पल रह पाना बहुत कठिन हो जाता है, लड़कों को अक्सर लड़कियों से एक ही शिकायत होती है कि वो बेवजह उनके प्रपोज़ल्स यानि कि प्यार के प्रस्ताव को ठुकरा देती हैं। हम यहां पर प्यार में सालों की जुदाई की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि दो प्यार करने वालों के बीच कुछ दिन कि जूदाई ही बहुत कठिन हो जाती है और  ऐसी स्थिति में कई वजहों से कई-कई महीनों तक बेचारे प्यार करने वाले परिंदे एक दूसरे से मिल नहीं पाते हैं और उनको बिल्कुल समय भी नहीं मिल पाता है, वैसे आमतौर पर देखा गया है कि रिलेशनशिप में लड़कियों को ही यह शिकायत होती है कि उनका पार्टनर उनको याद नहीं करता है और बॉयफ्रेंड भी व्यस्त होने का बहाना बना देते हैं, और कहते हैं याद तो करता हूं, मगर तुमसे बात करने का मुझे समय ही नहीं मिलता है। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से ऐसे कुछ तरीके बताने वाले हैं, अगर आप यह तरीके अपनाती हैं तो आपका पार्टनर आपको याद किए बिना एक पल भी नहीं रह पाएगा वह आपकी याद में तड़पता रहेगा।

यह खबर भी पढ़े: कोई पत्नी अपने पति को नहीं बताती ये 5 बातें, जानने के लिए ये खबर पढ़े


अपनी लाइफ इंजॉय करें: हर इंसान की अपनी जिंदगी होती है और आपके पार्टनर के अलावा भी आपकी एक जिंदगी है, ऐसा नहीं है कि आप अपने पार्टनर को मिस करते हुए सारा समय व्यतीत कर दे, आप अधिक से अधिक अपना समय दोस्तों और परिवार के संग बिताएं, जो आपको पसंद है वह सब चीजें करें, हर चीजों का आनंद लीजिए और हर खुशी के लिए अपने पार्टनर के ऊपर निर्भर मत रहिए, आपको खुश देखकर वह भी आपकी खुशी में शामिल हो जाएगा और आपके पास आने के लिए तड़पने लगेगा।

fghb

रोमांटिक होना है जरूरी: माना कि प्‍यार दिल में होना चाहिए, लेकिन फिर भी अपने साथी को अपने प्‍यार का अहसास कराते रहें। ज्यादातर लड़कियों की यही सोच रहती है कि रोमांटिक होना सिर्फ लड़कों का काम होता है परंतु आपकी ये सोच बिल्कुल गलत है, लड़कियों को भी अपने पार्टनर को खुश करना आना चाहिए, अगर आप अपने पार्टनर के साथ कुछ रोमांटिक हरकतें करेंगीं या उनकी कोई इच्छा पूरी करती है तो वह आपके प्यार में पागल हो जायेंगे और आपके बिना एक पल भी नहीं रह पाएंगे।

fghb

आप चिपकू ना बने: माना कि  आप अपने पार्टनर से बेहद प्‍यार करते हो,लेकिन अगर आप अपने पार्टनर को मिनट-मिनट पर मैसेज या कॉल करती रहेंगी तो वह आपसे बोर हो जाएंगे, इसकी वजह से आपकी अहमियत भी कम होने लगेगी, हो सकता है कि शुरुआत में आपको यह सब थोड़ा मुश्किल लगे परंतु आप अपने पार्टनर को थोड़ा समय और स्पेस जरूर दीजिए, आपका पार्टनर आपको याद करते हुए खुद-ब-खुद आपके पास दौड़ा चला आएगा।

fghb

सरप्राइज़ देना है जरूरी:  आप अपने पार्टनर को समय-समय पर सरप्राइज़ जरूर दीजिए, और अपने बारे में कुछ रोचक राज उनको सही समय पर जरूर बताएं, अगर आप ऐसा करती है तो वह आपको याद किए बिना अपने आपको नहीं रोक पाएंगे।

fghb

आप अपनी खूबसूरती को बनाए रखें: हम यहां पर सिर्फ बाहरी सुंदरता की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि आपको अपने मन और बर्ताव में भी खूबसूरती लाने की जरूरत है आप अपने खराब व्यवहार से अपने पार्टनर को दूर कर देती है आपकी आदत ऐसी होनी चाहिए जिन पर उनको प्यार आने लगे, तभी तो आपसे दूर होने पर वह तड़पने लगेंगे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

More From lifestyle

Trending Now
Recommended