संजीवनी टुडे

जानिएं, क्या कहती हैं, हाथाे की ये पांच लकीरें

संजीवनी टुडे 25-02-2018 11:39:52

Source: google


नई दिल्ली। ये ताे सभी जानते हैं, हाथाे में लकीरें हमारा भविष्य बताती हैं। लेकिन हाथाे की इन लकीराे काे हर काेई नही पढ सकता हैं। इन लकीराे में हमारा भविष्य हाेता हैं। कहा जाता है कि अगर आप हाथ में कोई चीज आनी लिखी होगी तो आकर रहेगी, फिर वो आपसे कोई नहीं छीन सकता है। एेसे ही हम आपकाे बताएंगे कि क्या कहती हैं अापकी हाथ की लकीरे। 

यें भी देखें: वीडियो : इस तरह बनाये हाेली पर चॉकलेट गुजिया

हमारे हाथाे में पांच लकीरे हाेती हैं जाे हमारा भविष्य बताती हैं। ये पांच लकीरे एक जीवन, दूसरी दिल, तीसरी किस्मत, चौथी दिमाग और पांचवी शादी की होती है। जो लाइन आपकी छोटी उंगली से निकलकर पहली उंगली तक जाती है वो दिल की लाइन होती है। इसके अलावा ये बताती है कि आपकी लव लाइफ और रिलेशनशिप कैसी रहेगी। ये लाइनें व्यक्ति का भविष्य कैसा है और उसका स्वास्थ्य कैसा रहेगा बताती हैं। जब आप दोनों हाथों काे मिलाते है ताे आपकी दोनों लाइन मिलकर आधा चंद्रमा बनाती हैं जाे अापके स्वभाव के बारे में बताती हैं। 

यें भी देखें: आप आप दर्द से है परेशान तो अपनाये ये घरेलू नुष्का, देखे वीडियो

एेसे ही जिसके दिल की लाइन अजीब कर्व में हाेती हैं। एेसे लाेग उम्र से ज्यादा दिखाई देते है। इसके अलावा ये बताती हैं कि आप किसी की परवाह नहीं करते हैं। ऐसे लोग अपनी उम्र से काफी ज्यादा उम्र वालों के साथ लाइफ में सैटल होना पसंद करते हैं। जिन लाेगाे के हाथ में आधा चंद्रमा बन रहा हाेता हैं एेसे लाेगाे का दिमाग और लाेगाे से तेज चलता हैं। एेसे लाेग खुद पर ही यकीन रखते हैं, दूसराे पर कम विश्वास कम करते हैं। 

WATCH VIDEO

ये लाेग सिर्फ प्यार पर ही भराेसा करते हैं। एेसे लाेग फालतू की चीजों पर पड़ने से भी बचते हैं। ये लाेग काफी चार्मिंग और अट्रैक्टिव होते हैं। इन लाेगाे काे सभी लाेग आसानी से पसंद करते हैं। 

 

sanjeevni app

More From lifestyle

Trending Now
Recommended