संजीवनी टुडे

जानिएं क्या साेचती हैं लड़किया अपने पार्टनर के बारे में

संजीवनी टुडे 23-03-2018 11:22:42


डेस्क। हर लड़की की लाइफ पार्टनर काे लेकर कुछ ख्वाहिशें होती हैं। हर लड़की अपने जीवनसाथी काे लेकर कई तरह के सपने देखती हैं। लेकिुन इस बारे में वे किसी से बात नही करती हैं। कुछ लड़कियां एेसी भी हाेती हैं जाे किशोरावस्था से ही अपने लाइफपार्टन के बारे में सपने बुनने लगती हैं उनकी जिंदगी में भी उनके सपनों का राजकुमार आएगा। उसी के साथ वह अपनी सारी लाइफ बिताएंगी और पति के साथ उसका प्यार भरा रिश्ता बाकी के रिश्तों से सबसे ज्यादा खास होगा।

हर समय केयर करें 
हर लड़की की सबसे बड़ी उलझन यही हाेती हैं कि क्या उनका होने वाला पति उसकी केयर करेगा या नहीं। अगर उनके पति में यह क्वालिटी हो तो वह खुद के दुनिया में सबसे खुशकिस्मत समझती है। 

FFF

सरप्राइज देकर प्यार जताए 
ये ताे सभी जानते हां कि लड़कियाें काे सरप्राइज बहुत पसंद होते हैं। जरूरी नही हाेता इसके लिए महंगे गिफ्ट ही खरीदें जाए। अगर आप अपनी पत्नी काे सरप्राइज देते हैं ताे उन्हें ये पता चलता हैं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं।

FFF 

पर्सनल स्पेस को समझे
पति का होने के अलावा लड़कियां पर्सनल स्पेस की भी उम्मीद रखती है। उनके मन में यह भी एक ख्वाहिश होती है कि कभी-कभी जिम्मेदारियों से राहत पाने के लिए उन्हें कुछ देर अपने लिए भी समय बिताने की इजाजत मिलें। यह बात सिर्फ पति ही समझ सकता है। 

बिना कहे समझे दिल की बात
लड़कियां हर रिश्ते को बहुत प्यार और समझदारी के साथ निभाती हैं और वह दूसरों से भी इसी तरह की उम्मीद रखती हैं। पति के साथ वह जिंदगी में सबसे ज्यादा प्यार करती है और सिर्फ यह चाहती है कि उसका होने वाला पार्टनर बिना कहे दिल की बात समझने जाएं। 

sanjeevni app

More From lifestyle

Trending Now
Recommended