संजीवनी टुडे

सर्दियों की ठंड़ से बचने के लिए शादी में पहनें ये साड़ियां, खूबसूरती पर लग जाएंगे चार चांद

संजीवनी टुडे 24-11-2020 14:46:34

सर्दियों के इस दौर में लड़कियों के लिए कई फंक्शन या शादी में जाने पर सबसे बड़ी परेशानी बनते हैं कपडे।


नई दिल्ली। सर्दियों के इस दौर में लड़कियों के लिए कई फंक्शन या शादी में जाने पर सबसे बड़ी परेशानी बनते हैं कपडे। अगर स्टाइल में यह ट्रडिशनल वेअर पहन भी लिया जाए, तो सर्दी के मारे हालत खराब हो जाती है और अगर इससे बचने की कोशिश की जाए, तो स्टाइल से समझौता करना पड़ जाता है। लेकिन हम आपके लिए लाए हैं कुछ ऐसे हैक्स, जिनसे आपको विंटर वेडिंग में साड़ी पहनने पर भी ठंड कम लगेगी।

Sarees

- वेलवेट को सर्दियों के लिए अच्छा फैब्रिक माना जाता है। ऊपर से यह इन दिनों ट्रेंड में भी बना हुआ है। ऐसे में क्यों ना आप भी विंटर वेडिंग सीजन के लिए इस फैब्रिक की साड़ी चुनें? यह आप पर कितनी शानदार लगेगी, इसकी झलक आप अनुष्का की तस्वीर में देख सकती हैं। 

Sarees

- साड़ी को पारंपरिक तरीके से पहना जाए, तो वह फीट तक आती ही है, ऐसे में पैर ठंड से काफी हद तक बच जाते हैं। हाथों और गले को भी वॉर्म रखने के लिए आप फुल स्लीव्स और हाई नेक का ब्लाउज स्टिच करवा सकती हैं। इसके लिए आप सिल्क, वेलवेट और ब्रोकेड के कपड़े को चुन सकती हैं। ये तीनों ही फैब्रिक शरीर की गर्माहट को बरकरार रखने में काफी मदद करेंगे।

Sarees

- पैंट स्टाइल साड़ी आपके लिए परफेक्ट चॉइस रहेगी। इस तरह की साड़ी में सारा अली खान से लेकर शिल्पा शेट्टी जैसी कई ऐक्ट्रेसेस नजर आ चुकी हैं। इसकी पॉप्युलैरिटी के चलते ये मार्केट से लेकर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स तक पर अवेलेबल हैं। इसमें ऑप्शन्स भी काफी हैं। 

Sarees

- साड़ी के साथ लॉन्ग ब्लाउज सिल्वाएं और फिर आराम से उसके अंदर बॉडी वॉर्मर पहनें। इसका पूरा सेट आप साड़ी के नीचे पहनी सकती हैं और किसी को पता भी नहीं चलेगा। यह आपके स्टाइल को भी शानदार बनाए रखेगा और ठंड से भी बहुत बचाएगा। 

यह खबर भी पढ़े: इन 5 राशियों की लड़कियां होती हैं किस्मत की धनी! ससुराल में महारानी की तरह करती हैं राज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From lifestyle

Trending Now
Recommended