संजीवनी टुडे

इन पटियाला सूट से पाए टशन वाला लुक, हर कोई देखता रह जायेगा...

संजीवनी टुडे 25-06-2019 09:03:01

हर लड़की की चाहत होती हैं की वो खूबसूरत और आकर्षक दिखे। इसके लिए वे कई तरीके आजमाती हैं। किस तरह खुद को स्टाइलिश और कूल दिया जाए। ऐसे में आपको जरूरत होती है। पंजाबी वेडिंग सबसे अलग और यूनिक तरीके से सेलिब्रेट की जाती है और इस वेडिंग में सबसे खूबसूरत और जबरदस्त ड्रेस स्टाइल होता है


डेस्क। हर लड़की की चाहत होती हैं की वो खूबसूरत और आकर्षक दिखे। इसके लिए वे कई तरीके आजमाती हैं। किस तरह खुद को स्टाइलिश और कूल दिया जाए। ऐसे में आपको जरूरत होती है। पंजाबी वेडिंग सबसे अलग और यूनिक तरीके से सेलिब्रेट की जाती है और इस वेडिंग में सबसे खूबसूरत और जबरदस्त ड्रेस स्टाइल होता है पटियाला सूट का। पटियाला सूट एक ऐसा ड्रेस स्टाइल है। जिसके साथ हैवी ज्वेलरी का इस्तेमाल करके दुल्हन की तरह दिख सकती हैं। अट्रैक्टिव लुक पा सकती हैं। आज हम आपके लिए पेश करने जा रहे हैं जबरदस्त पटियाला सूट जिन्हें पंजाबी वेडिंग के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं।

पंजाबी वेडिंग में टशन वाला तड़का लगाने के लिए आप इस तरह के पटियाला सूट का इस्तेमाल कर सकती हैं। इस तरह के पटियाला सूट आपको बेहद ही खूबसूरत और अट्रैक्टिव लुक देंगे। लाइट मेकअप करके हैवी ज्वेलरी के साथ इस तरह का पटियाला सूट कैरी करें और वेडिंग फंक्शन में चार चांद लगा दें।

s

पटियाला सूट बहुत ही खूबसूरत और अट्रैक्टिव लुक देते हैं।चाहे आप वेडिंग फंक्शन के लिए पहनने या रेगुलर डे के लिए। पटियाला सूट का बहुत ही शानदार पहरान होता है। पटियाला सूट की खासियत यह होती है कि यह सूट बिल्कुल सिंपल तरीके से डिजाइन किए हुए गए होते हैं। लेकिन यह आपको वेडिंग फंक्शन के लिए मनमोहक लुक देते हैं। जैसा कि फोटो में दिखाया गया है।

s

आजकल इस तरह से डिजाइन दुपट्टे बहुत ही ट्रेंडिंग में छाए हुए हैं। इस तरह की लैस साड़ी पर भी लगाई जाती है और दुपट्टे पर भी लगाई जाती है। जिससे पार्टी या वेडिंग फंक्शन के लिए अच्छा लुक मिलता है। इसीलिए आप पटियाला सूट का यह कॉन्बिनेशन पंजाबी वेडिंग के लिए भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

 

More From lifestyle

Trending Now
Recommended