संजीवनी टुडे

इस समर सीजन में ट्राई करें ये स्टाइलिश फुटवीयर, खूबसूरती पर लगा देंगे चार चाँद

संजीवनी टुडे 11-06-2019 11:19:02

अक्सर लड़किया अपने लुक को स्टाइलिश और फैशनेबल बनाने के लिए अपने कपड़ों पर बहुत ध्यान देती हैं। लेकिन वे अपन फुटवियर को भूल जाती है जो कि उतने ही जरूरी होते है जितने की कपडे। आज भी ऐसी महिलाओं की कमी नहीं जो डिजाइनर आउटफिट्स के साथ कोई भी फुटवियर कैरी कर लेती हैं।


डेस्क। अक्सर लड़किया अपने लुक को स्टाइलिश और फैशनेबल बनाने के लिए अपने कपड़ों पर बहुत ध्यान देती हैं। लेकिन वे अपन फुटवियर को भूल जाती है जो कि उतने ही जरूरी होते है जितने की कपडे। आज भी ऐसी महिलाओं की कमी नहीं जो डिजाइनर आउटफिट्स के साथ कोई भी फुटवियर कैरी कर लेती हैं। यदि आप सही स्टाइल और सही साइज़ के फुटवेयर नहीं पहनतीं,  तो आपका स्टाइल निखर नहीं पाता, क्योंकि डिजाइनर आउटफिट्स भी तभी पहने हुए अच्छे लगते हैं। खासतौर से गर्मियों के दिनों में तो लड़कियों को अपने फुटवियर चुनते समय बहुत ध्यान देने की जरूरत होती हैं क्योंकि इन दिनों में आपको ऐसे फुटवियर चाहिए होते है जो कम्फर्टेबल के साथ कूल लुक दे। इसलिए आज हम आपके लिए फुटवियर के कुछ ऐसे ही आप्शन लेकर आए हैं जो आपकी इस चाहत को पूरा करेंगे।

बीच वियर: गर्मी के मौसम में अमूमन लोग छुटि्टयां मनाने बीच पर जाना पसंद करते हैं। ऐसे में कपड़ों के साथ−साथ फुटवियर पर भी फोकस करें। यह स्टाइलिश होने के साथ−साथ आरामदायक भी होने चाहिए ताकि आप भरपूर इंजॉय कर सकें। फिलप−फलॉप और मैटैलिक फलैट्स एक बेहतरीन बीच वियर हो सकते हैं। आपके बीच वियर आपकी डेस से मैचिंग हो तो अच्छा रहेगा। 

ss

किसी भी लुक के लिए बेस्ट है फ्लैट्स: कंफर्ट के हिसाब से इन दिनों फ्लैट फुटवेअर्स कौलेज गोअर्स को बहुत पसंद आते हैं। ये गर्मियों में कूल और कंफर्ट वाली फीलिंग देते हैं।

सूट पर ट्राई करें सैंडल और बेली: कुछ सालों पहले लड़कियां केवल अंगूठे वाली चप्पल या सैंडल ही पहनती थीं, लेकिन आज लेदर शूज से लेकर कई अट्रैक्टिव डिजाइंस में सैंडल व बेलीज मार्केट में आ चुकी हैं, जिसे आप सूट और लौंग स्कर्ट के साथ ट्राई कर सकतीं हैं

डेनिम्स के साथ ट्राई करें शूज: आजकल औफिस हो या कौलेज लड़कियां डेनिम की जींस पहनना पसंद करती हैं। जिसके साथ सैंडल की बजाय शूज का भी इस्तेमाल कर सकतीं हैं। यह आपके लुक को ट्रैंडी और फैशनेबल बनाएगा।

समर बूट्स : बूट सिर्फ सर्दियों के लिए नहीं है बल्कि गर्मियों को ध्यान में रखते हुए कई कंपनियों ने समर बूट्स में भी काफी डिजाइंस लौंच किए हैं। ये जाली वाले होते हैं और साइड में जिप लगी होती है जिससे गर्मी महसूस नहीं होती। ये आपके कम्फर्ट और फैशन अनुसार बनाए गए हैं।

ss

कोल्हापुरी जूतियां: कोल्हापुरी जूतियां व चप्पलें भी गर्ल्स खूब पसंद आती हैं। टाइट फिटिंग जींस के साथ ये बहुत जमती हैं। आगे से वी शेप व राउंड शेप के अलावा तरह-तरह के कट्स वाली मोजरियां भी मार्केट में अवेलेबल हैं। पहनने के बाद ये बेहद यूनीक लुक देती हैं।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

More From lifestyle

Trending Now