संजीवनी टुडे

किसी भी लड़की को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए आजमाए ये दिमाक के टोटके

संजीवनी टुडे 13-08-2019 12:54:46

हर लड़को के दिमाग में अक्सर यही खयाल चलता रहता कि आखिर वे किसी लड़की को किस तरह से इम्प्रेस कर सकते हैं। ऐसे लोग जानना चाहते होंगे कि वे आखिर ऐसा क्या करें कि लड़की को अपनी तरफ आकर्षित कर सकें।


डेस्क। जैसा की आप जानते हैं कि हर लड़को के दिमाग में अक्सर यही खयाल चलता रहता कि आखिर वे किसी लड़की  को किस तरह से इम्प्रेस कर सकते हैं। ऐसे लोग जानना चाहते होंगे कि वे आखिर ऐसा क्या करें कि लड़की को अपनी तरफ आकर्षित कर सकें। लड़कियों को इम्प्रेस करना बहुत मुश्किल काम है। अगर आप अपनी किसी फ्रेंड या फिर ऑफिस में काम करने वाली लड़की को पसंद करते हैं और उसे इम्प्रेस करना चाहते हैं तो हम आपको आज हम आपको इस आर्टिकल में लड़कियों को अपनी ओर आकर्षित करने करने के कुछ कारगर तरीकों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें अपनाकर आप हर किसी लड़की  को अपनी और आकर्षित कर सकते हैं। आइये जानते हैं क्या है ये तरिके...

यह खबर भी पढ़ें:  अगर आपकी पत्नी आपको धोखा देने वाली है तो मिलने लगते है ये संकेत

-अगर की लड़की  को  अपनी तरफ आकर्षित करना है तो उससे बात करें और उनकी बातों को भी सुनें। उसकी फैमिली, उसके बचपन और उसके धर्म और राजनीति के बारे में जानने की कोशिश करें, साथ ही उनकी पसंद, नापसंद के बारे में जानें।लड़कियों को, उनके साथ में एक इंसान की तरह ही बर्ताव करना अच्छा लगता है। 

ss
- किसी भी लड़की को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए अधिक सोचने की आवश्यकता नहीं है। जो आपके दिल में बात छुपी हुई है वह आप सीधे उस बात को महिला से कह सकते हैं।


-अगर आप किसी लड़की की नजरों में खुद को आकर्षक दर्शाना चाहते हैं, तो बाकी के लोगों की ही तरह उसकी भी इज्जत करना एक अच्छी शुरुआत हो सकती है।

-लड़कियां उन लड़को की तरफ आकर्षित होती हैं जो सच्चे और ईमानदार रहते हैं।

ss

- लड़कियों को आकर्षित करने के लिए आपको नकारात्मक सोचना बंद करना चाहिए। अगर आप नकारात्मक सोच रखते हैं तो लड़की आपकी तरफ आकर्षित नहीं होगी। 


-लड़कियां उन लड़को की तरफ अधिक आकर्षित होती है जो दूसरों की इज्जत करते हो और महिलाओं के साथ अच्छे से बात करते रहते हैं।

-अगर आपकी प्रेमिका कुछ कहना चाहती है तो आप उस बात को जरूर समझे। जिसके बाद प्रेमिका आपकी तरफ अधिक आकर्षित होने लगेगी।

ss

-आत्मविश्वास और आत्म-सम्मान दोनों ही बड़े आकर्षक गुण हैं। लड़कियों को ऐसे लड़के बहुत पसंद आते हैं, जिन्हें अपने आप पर और अपने काम पर विश्वास हो। कुछ ऐसे काम करें, जिससे आपका आत्म-विश्वास बढ़ता हो, जैसे कि वालंटियर करें, एक नई स्किल सीख लें या फिर ट्रेवल करें।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

 

More From lifestyle

Trending Now
Recommended