संजीवनी टुडे

अपने पति को रोमांटिक बनाने के लिए आजमाएं ये टिप्स

संजीवनी टुडे 16-09-2019 14:25:05

आपने देखा होगा की विवाह के पश्चात रोजमर्रा के कामों से व्यस्त होने के कारण एक समय ऐसा आता है कि जब पति-पत्नि में रोंमांस धीरे-धीरे खत्म होने लगता है। और यह खास तौर पर पतियों के साथ होता हैं


डेस्क। पति-पत्‍नी के रिश्ते में प्यार और विश्वास दोनों का होना बेहद जरूरी होता है। आपने देखा होगा की विवाह के पश्चात रोजमर्रा के कामों से व्यस्त होने के कारण एक समय ऐसा आता है कि जब पति-पत्नि में रोंमांस धीरे-धीरे खत्म होने लगता है। और यह खास तौर पर पतियों के साथ होता हैं उन्हे अपना जीवन बोर लगने लगता है ऐसे में अगर पत्नियां अपने वैवाहिक जीवन में कुछ नया बदलाव लाना चाहती हैं तो अपने पति से फ्लर्ट कर सकती हैं।

ये खबर भी पढ़े:  इस वजह से आती है लड़कियों के दाढ़ी-मूछ, छुटकारा पाने के लिए करें ये उपाय

कैसे बनाएं अपने पति को रोमांटिक:

- पति-पत्‍नी की आपसी बातचीत रिश्ते को और भी मजबूत बनाती है। कई पुरुषों की यह शिकायत होती है कि उनकी पत्‍नी उनकी बातें नहीं सुनती। इसलिये जब भी वह आपसे बात करें, उस समय दिमागी रूप से उनके पास रहें और उनकी बातों में इंट्रेस्‍ट लें।

-आप अपने पति को अपने प्यार का इजहार करने के लिये आई लव यू भी बोल सकती हैं। इससे आपके पति में थोड़ा बदलाव तो आएगा साथ ही हो सकता है वह आप पर प्यार भी बरसाने लगे।

dsfgd
- शादी के बाद ज्यादा काम होने के कारण दोनों को एक दूसरे के लिये समय नही मिल पाता। लेकिन यदि आप अपने जीवन में दोबारा रोमांस लाना चाहती है तो पति के साथ बात करने के लिये थोड़ी समय जरूर निकालें।


-शाम होते ही आप अपने पति को लुभावने के लिये गुलाब का फूल भी दे सकती हैं इससे आपको अपने पति के रूप मे बॉयफ्रेंड भी मिल सकता है।

-पतियों को हमेशा अच्छा खाना खाना ज्यादा पसन्द आता है ऐसे में आप उन्हें छुट्टी के दिन कुछ नया बना कर खिला सकती हैं। इससे उनके मन में आपके लिए प्यार जरूर उमड़ेगा।

dsfgd

-अपने पति को प्यार का इजहार कराने के लिये उनको ऑफिस में मैसेज के जरिए खाने और तबीयत के बारे में पूछ सकती है कुछ रोमांस भरें अदाज के मैसेज लिख सकती है।

-अगर आपको अच्‍छे से पता है कि अपने पति को बेड पर किस तरह खुश किया जाता है तो आप बहुत लकी हो सकती हैं। बेड में आलस न दिखाएं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166  

More From lifestyle

Trending Now
Recommended