संजीवनी टुडे

आज के युवा टैटू के जरिए कुछ इस अंदाज में कर रहे है प्यार का इज़हार

संजीवनी टुडे 12-06-2019 13:44:04

आजकल टैटू एक फैशन स्टेटमेंट बन गया है, इसीलिए युवाओं में यह तेजी से पॉपुलर हो रहा है। लगातार बदलता फैशन हर बार एक नया ट्रेंड लेकर आता है। फिर चाहे वह ट्रेंड हेयर स्टाइल का हो या फिर शरीर पर टैटू गुदवाने का। लड़कों के साथ लड़कियों में भी टैटू का क्रेज बहुत ज्यादा है।


डेस्क। आजकल टैटू एक फैशन स्टेटमेंट बन गया है, इसीलिए युवाओं में यह तेजी से पॉपुलर हो रहा है। लगातार बदलता फैशन हर बार एक नया ट्रेंड लेकर आता है। फिर चाहे वह ट्रेंड हेयर स्टाइल का हो या फिर शरीर पर टैटू गुदवाने का। लड़कों के साथ लड़कियों में भी टैटू का क्रेज बहुत ज्यादा है। जैसे-जैसे वक्त बदला, युवाओं के इज़हार-ए-मोहब्बत के तरीके भी बदलने लगे। वो भी एक जम़ाना था, जब लोग अपने प्यार का इज़हार करने के लिए ग्रिटींग कार्ड्स, गिफ्ट्स और सरप्राइजेस का सहारा लेते थे। इस आधुनिक दुनिया में युवाओं के प्यार का तरीका भी काफी एडवांस हो चुका है।आज के युवा अपने दिलबर से दिल का हाल बताने के लिए किसी गिफ्ट का सहारा नहीं लेते. बल्कि वो सीधे अपने पार्टनर के नाम का टैटू बनवाकर कर रहे हैं और टेटू से प्यार का इज़हार कर रहे है।चलिए देखते है किस तरह से करते है आज के युवा टेटू से प्यार का इज़हार। 

कपल्स में टैटू बनवाने का क्रेज़: चाहे वो नवविवाहित जोड़े हो या उनकी शादी को कई साल हो चुके हो. पति-पत्नी भी एक-दूसरे से अपने प्यार और जज़्बात को ज़ाहिर करने के लिए टैटू का सहारा लेते हैं। कपल टैटू में ऐसे टैटू होंगे, जो एक दूसरे को मिलाकर ही पूरे होंगे। इन्हें बनवाने वाले दरअसल वे लोग ज्यादा हैं, जिनकी लव मैरिज है। इतना ही नहीं, इन टैटूज में कई आकृतियां ऐसी भी बनवाई जाती हैं, जिनमें एक दूसरे के प्रति प्रेम और आकर्षण दिखाने के लिए कई रोचक सेंटेंस भी लिखे जाते हैं। शादीशुदा कपल्स में अपने प्यार को जताने के लिए बतौर गिफ्ट अपने पार्टनर के नाम का टैटू बनवाने का काफी क्रेज़ देखा जा रहा है। 

ss

लवर के नाम का टैटू: इन दिनों टैटू बनवाने का चलन काफी ज़ोरों पर है। तभी तो युवा जोड़े अपने हाथ या शरीर के किसी भी हिस्से में अपने लवर के नाम के टेटू से प्यार का इज़हार करते दिखाई देते हैं।

प्यार के साथ है स्टाइल स्टेटमेंट भी: कॉलेज में पढ़नेवाले युवाओं में एक ओर जहां लड़के अपने हाथों पर टैटू बनवाकर अपना प्यार दिखाते हैं तो वहीं लड़कियां अपने गर्दन या शोल्डर पर टैटू बनवाकर लड़कों पर टशन जमाने की कोशिश करती है। टैटू युवाओं के बीच  प्यार के साथ ही स्टाइल स्टेटमेंट भी बन गया है। 

ss

परमानेंट और टेंपरेरी टैटू: आजकल युवाओं में परमानेंट और टेंपरेरी टैटू दोनों ही बनवाने का चलन ज़ोरों पर है.

कॉलेज में पढ़ने वाले युवा: वहीं कॉलेज में पढ़ने वाले युवा टेंपरेरी टैटू को खासा पसंद करते हैं, क्योंकि टेंपरेरी टैटू कुछ दिनों में स्किन से गायब हो जाता है। इसे बनवाने में न तो ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ते हैं और नहीं दर्द झेलना पड़ता है। इसके साथ ही पुराने टैटू के मिट जाने के बाद नए-नए स्टाइलिश टैटू को बनाने का मौका भी मिल जाता है। 

ssss

वक़्त बदल रहा है. वक्त के साथ इंसान और फैशन से लेकर हर चीज़ बदलती है। आजकल युवा जोड़े टॉर्सो पर प्यार के संदेश वाला टैटू गुदवा रहे हैं। एक साथी आधा संदेश अपने टॉर्सो पर बनवाएं, जबकि दूसरा साथी आधा संदेश अपने टॉर्सो पर गुदवाएं और दोनों जब साथ आएं तो यह संदेश पूरा हो। जो सच में कुछ अलग होगा।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

 

More From lifestyle

Trending Now
Recommended