संजीवनी टुडे

पत्नी के लिए टिप्स, यदि आपकी शादीशुदा जिंदगी में मिठास कम हो रही हैं तो...

संजीवनी टुडे 18-03-2019 08:45:08


डेस्क। एक महिला परिवार में एक अहम भूमिका निभाती है।वो केवल अपने बच्चों की एक मां के रूप में ही नहीं बल्कि एक पत्नी के रूप में भी। कई कारण होते जिससे  पति-पत्नी में नाराजगी चलती रहती हैं।अक्सर ऐसी चीजें होती हैं जो एक पत्नी को अपने पति को खुश रखने के लिए करनी चाहिए।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अपना समय संतुलित करें: अपने पार्टनर की उपेक्षा न करें। महिलाएं अक्सर बच्चों और घर के अन्य कामों में व्यस्त हो जाती हैं। इस पैक्ड शेड्यूल में, आप अक्सर अपने पति को समय देना भूल जाती हैं। वह काम पर एक लंबे और व्यस्त दिन के बाद आपका इंतजार कर सकता है। कुछ क्वालिटी टाइम एक साथ बिताएं। रिश्ते में मिठास आएगी। 

aa

बोझ साझा करें: शादी एक साथ जीवन की बाधाओं का सामना करने के बारे में है। अपने पति को यह महसूस न कराएं कि वह अकेला है। उसे एक व्यक्ति के रूप में जीवन की कठिनाइयों से नहीं गुजरना चाहिए। अगर आपके पति को किसी बात पर तनाव है, तो उससे पूछें कि आप उसके लिए क्या कर सकते हैं। उसके बोझ के प्रति अज्ञानी मत बनें। उन्हें साझा करना आप दोनों के रिश्ते के लिए बेहतर होगा।

aa

डेट पर जानें के लिए पूछें: जब आपका पति घर पर हो, तो डेटिंग के लिए जाएं और कुछ अकेले समय बिताएं। आपको अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए एक विशेष अवसर की आवश्यकता नहीं है। किसी भी दिन अपने पति को स्पेशल महसूस कराएं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

फ्लर्टिंग करते रहना चाहिए: आप एक बार शादी करने के बाद अपने पति के साथ फ्लर्ट नहीं कर सकती हैं? यह गलत है। कोशिश करें और उन चुलबुले दिनों को वापस लाएं। यह आपके रिलेशनशिप में मौजूद स्पार्क को जीवित रखता है और आपके पति को प्यार का एहसास कराता है। यह आपके रिश्ते में एक नई ऊर्जा लाता है जो स्वस्थ और आपके नीरस रिश्ते से अलग है।

More From lifestyle

Trending Now
Recommended