संजीवनी टुडे

लड़कियों के ये कामुक अंग लडको को करते हैं सबसे ज्यादा आकर्षित

संजीवनी टुडे 26-06-2019 14:38:04

ये बात तो आप सब जानते ही है की जब भी कोई पुरुष महिला को देखता है तो सबसे पहले उसकी नजर महिलाओ के किसी ना किसी अंग पर जाती है। जैसे फीगर, बाल, कमर, मुस्कुराहट, आदि ऐसे अंग होते हैं जो पुरषों को अधिक आकर्षित करते हैं।


डेस्क। ये बात तो आप सब जानते ही है की जब भी कोई पुरुष महिला को देखता है तो सबसे पहले उसकी नजर महिलाओ के किसी ना किसी अंग पर जाती है। जैसे  फीगर, बाल, कमर, मुस्कुराहट, आदि ऐसे अंग होते हैं जो पुरषों को अधिक आकर्षित करते हैं। अक्सर लड़किया ये सोचती हैं कि वो किस तरह से अपने फिगर को मेनटेन रखें ताकि हर पुरुष की नजर उन पर बनी रहें, लकिन हम आपको बता दें कि महिलाओं के कुछ अंग ऐसे होते हैं जिन पर हर मर्द की नजर बनी रहती है। ये कुछ ऐसे अंग है जिन्हें देखते ही पुरुष महिलाओ की और आकर्षित और सेक्स की भावना तेजी से बढ़ने लगती है, साथ ही ये बॉडी पार्ट्स मर्दों का अपनी ओर खींचते भी हैं.....

होंठ। किसी लड़की के चेहरे को देखते हुए पुरुषों का ध्यान सबसे पहले उसके होंठो पर जाता है। महिलाओं के गुलाबी होंठ हर मर्द को अपनी तरफ खींचते हैं। और अगर महिला ने अपने होंठों पर कोई सुंदर लिपस्टिक लगा रखी हो तो क्या बात।

a

आंखें: अधिकतर पुरुषों को महिलाओं की तारीफ करते हुए देखा गया है। महिलाओं की हाईलाइटेड आंखें उहें सेक्सी भी बनाती हैं।

कमर: अधिकतर पुरुषों की नजर लड़कियों की कमर पर होती है। कमर जितनी लचकती है मर्द उनते आर्कषित होते हैं। कहते हैं कि पतली कमर का जादू मर्दों पर ज्यादा चलता है।

a

पीठ :- मर्दों में महिलाओं की पीठ को लेकर भी काफी उत्साह होता है। आगे की तरफ थोड़ी सी मुड़ी हुई पीठ पुरुषों को अपनी ओर आर्कषित करती है, और अगर पीठ पर कोई टैटू बना हो तो उस पीठ की बात ही अलग हो जाती है।

फीगर: हर मर्द को फिट ऐंड फाइन फीगर वाली महिला ही पसंद होती है। जिन लड़कियों का पेट निकला हुआ होता है पुरुष उनसे भागते हैं, लेकिन जिन लड़कियों का पेट पतला होता है वो मर्दों को ज्यादा आर्कषित करती हैं।

मुस्कुराहट : एक महिला की मुस्कुराहट उसका सबसे बड़ा गुरुर है। हंसती हुई लड़की को देखकर हर पुरुष उसकी तरफ खींचा चला जाता है।

ब्रेस्ट : लड़कियों का ब्रेस्ट उसका एक ऐसा अंग है जो काफी कामुक होता है। पुरुष इसकी ओर सबसे अधिक आर्कषित होते हैं। ये सेक्स करने का भी एक बहुत जरूरी पार्ट है। परफेक्ट कर्वड शेप ब्रेस्ट की ओर पुरुषों का ध्यान सबसे अधिक जाता है।

a

बट: लड़कियों का बट पुरुषों का ध्यान आर्कषित करता है। कई पुरुष बड़े ही अजब तरीके से इसे निहारते हैं। हालांकि ये पुरुषों को अपनी ओर खींचतें भी हैं। लड़कियों के सेक्सी कपड़े पहनने का तरीका भी उनके बट पर निर्भर करता है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

 

More From lifestyle

Trending Now
Recommended